लीजा हेडन ने बताया कब दे सकती हैं तीसरे बच्चे को जन्म, दो बेटों के बाद अब है बेटी की ख्वाहिश

लीजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तीसरी बार मां बनने के बारे में जानकारी दी थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लीजा ने बताया है कि वो तीसरे बच्चे को किस तारीख को जन्म दे सकती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:35 AM (IST)
लीजा हेडन ने बताया कब दे सकती हैं तीसरे बच्चे को जन्म, दो बेटों के बाद अब है बेटी की ख्वाहिश
बेटे लिओ के साथ लीजा हेडन, फोटो साभार: iNSTAGRAM

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा हेडन अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद से ही काफी सुर्खियों में हैं। लीजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तीसरी बार मां बनने के बारे में जानकारी दी थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लीजा ने बताया है कि वो तीसरे बच्चे को किस तारीख को जन्म दे सकती हैं।

लीजा हेडन हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की ड्यू डेट का खुलासा भी किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक लीजा ने अपनी डिलीवरी डेट 22 जून बताई है। इस इंटरव्यू के दौरान लीजा ने बताया कि 'मैं जल्दी ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हूं। इस महीने के आखिरी हफ्ते में मेरा तीसरा बच्चा इस दुनिया में आएगा।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

इस इंटरव्यू के दौरान लीजा ने ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। तब उनका बड़ा बेटा जैक अपने भाई से थोड़ा जलता था। क्योंकि परिवार का सारा प्यार लिओ को मिलता था। लेकिन अब तीसरे बच्चे के जन्म के समय सभी को उम्मीद है कि इस बार बेटी का जन्म होगा। ऐसे में उनके दोनों बेटे जैक और लिओ भी बेहद खुश हैं।

बता दें कि लीजा हेडन ने अपने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की जानकारी फरवरी में दी थी। लीजा ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो अपने बेटे जैक से कह रही थीं कि, 'क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है?' इस पर जैक बोलता है कि, 'बेबी सिस्टर'। अपनी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट के बाद से ही लीजा हेडन अपने बेबी बम्प को प्लॉन्ट करती हुई कई तस्वीरें बी शेयर करती रहती हैं। साथ ही वो अपनी प्रग्नेंसी के एक्सपीरियंस को भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

बात करें लीजा के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री आखिरी बार साल 2016 में फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं। इस फिल्म में मुख्य किरदार में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा थे। तो वहीं फवाद खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा लीजा 'द शौकींस', 'क्वीन', 'हाउसफुल 3' में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं अभिनेत्री एमटीवी के शो 'इंडियाज बेस्ट टॉप मॉडल्स' रियलिटी शो को भी होस्ट करती हुई नजर आ चुकी हैं।

लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर सोशल मीडिया यूजर ने किया कमेंट, अभिनेत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब

chat bot
आपका साथी