लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर सोशल मीडिया यूजर ने किया कमेंट, अभिनेत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब

लीजा अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि लीजा ने भी मुंहतोड़ जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:04 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:35 AM (IST)
लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर सोशल मीडिया यूजर ने किया कमेंट, अभिनेत्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब
लीजा हेडन की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल लीजा हेडन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेस को एन्जॉय कर रही हैं। लीजा तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के पलों को लीजा काफी अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। लीजा अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि लीजा ने भी मुंहतोड़ जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

दरअसल लीजा हेडन अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती हुई कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटो शेयर की। इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि आप हमेशा ही प्रेग्नेंट रहती हो!! क्या आपको प्रेग्नेंट रहने से प्यार है है?' यूजर के इस कमेंट को लीजा ने भी नजर अंदाज नहीं किया और उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

लीजा ने इस कमेंट पर रिप्लाय करते हुए लिखा, 'हां मैं करती हूं ये बहुत खास समय है। लेकिन नहीं अब और नहीं। मैं बेबी के जन्म के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की तरफ देखूंगी।' लीजा के जवाब के बाद सोशल मीडिया यूजर के भी तेवर बदल गए और उन्होंने लीजा की तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

बता दें कि लीजा हेडन ने अक्टूबर 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। डीनो से शादी करने के पहले दोनों ने एक साल तक एक दूसरे को डेट भी किया था। शादी के बाद साल 2017 में उन्होंने पहले बेटे जैक को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2020 में उन्होंने दूसरे बेटे लिओ को जन्म दिया। वहीं अब लीजा तीसरी बार मां बनने वाली हैं। इसी महीने के अन्त में लीजा की डिलीवरी डेट भी है।

कोरोना ने छीना भुवन बाम के सिर से माता- पिता का साया, पोस्ट कर पूछा- 'क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?'

chat bot
आपका साथी