शादी में अपने एक्स को क्यों नहीं बुलाना चाहतीं कटरीना कैफ? सलमान खान के बाद इस एक्टर का भी कटा पत्ता!

वैसे सलमान के परिवार को न्यौता न भेजने की बात बहुत ही अजीब है क्योंकि कटरीना कैफ ने सलमान के साथ ब्रेक-अप के बाद भी कई फिल्में भी की हैं और उनके साथ बैठकर इंटरव्यू भी दिए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:17 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:17 AM (IST)
शादी में अपने एक्स को क्यों नहीं बुलाना चाहतीं कटरीना कैफ? सलमान खान के बाद इस एक्टर का भी कटा पत्ता!
Image Source: Katrina kaif Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में लगातार उनकी गेस्ट लिस्ट सामने आ रही है। खबर है कि सलमान खान और उनके किसी भी फैमिली मेंबर को इस शादी में न्यौता नहीं भेजा गया है। तो वहीं अब इस गेस्ट लिस्ट से एक और नाम गायब है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

सलमान को नहीं भेजा न्यौता

ईटाइम्स के मुताबिक कटरीना ने अपनी शादी में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी इनवाइट नहीं किया है। ये बहुत शॉकिंग है कि इतनी प्रोनोशनल होने के बाद भी कटरीना अपने एक्स को खुद की शादी में नहीं बुला रहीं। कटरीना ने रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद भी अनुराग बासु की जग्गा जासूस की ना सिर्फ शूटिंग पूरी की थी बल्कि कई सारे इंटरव्यू भी दिए थे।

रणबीर का नाम भी लिस्ट से गायब

वैसे सलमान के परिवार को न्यौता न भेजने की बात बहुत ही अजीब है क्योंकि कटरीना ने सलमान के साथ ब्रेक-अप के बाद भी कई फिल्में भी की हैं और उनके साथ बैठकर इंटरव्यू भी दिए हैं। और हाल ही में वह 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' में भी मौजूद थीं।

आर्पिता ने कहा- हम नहीं जाएंगे

 ईटाइम्स से बात करते हुए अर्पिता ने पुष्टि की कि उनके परिवार से उनमें से किसी को भी राजस्थान की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने साफ शब्दों में कहा, 'तो, हम नहीं जा रहे हैं'। फिलहाल तो शादी के खबरों पर कटरीना और विक्की ने चुप्पी साध रखी है। पर राजस्थान में गेस्ट के लिए 45 होटल बुक किए जा चुके हैं।

क्या आलिया को बुलाएंगी कटरीना

हालांकि कपूर फैमिली की तरफ से अभी तक किसी ने शादी का न्यौता मिलने या ना मिलने की पुष्टि नहीं की है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर के साथ-साथ आलिया भट्ट को भी नहीं बुलाया गया है। वहीं करण जौहर, फराह खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, सिद्धार्थ और कियारा के शादी में शामिल होने की खबरें हैं। 

chat bot
आपका साथी