Laxmmi Bomb एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भाई के लिए किया ऐसा काम, लेटर लिखकर कहा शुक्रिया

Laxmmi Bomb डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अक्षय के साथ कियारा गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं। हालांकि इस फ़िल्म में उनकी पेयरिंग अक्षय के साथ नहीं थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:48 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 07:53 AM (IST)
Laxmmi Bomb एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भाई के लिए किया ऐसा काम, लेटर लिखकर कहा शुक्रिया
Laxmmi Bomb एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भाई के लिए किया ऐसा काम, लेटर लिखकर कहा शुक्रिया

नई दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान अधिकतर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं। इस दौरान किसी ने अपनी हॉबी पर ध्यान दिया तो किसी ने कोई नया स्किल डेवलप किया। अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने भाई के लिए ऐसा काम किया कि भाई ने उन्हें बाकायदा लेटर लिखकर थैंक यू बोला। 

दरसअल, कियारा ने भाई मिशाल के लिए कुछ ख़ास डेज़र्ट और चॉकलेट कुकीज़ बनाये, जिसके बाद मिशाल ने उन्हें हाथ से लेटर लिखकर शुक्रिया कहा। इस लेटर में मिशाल ने लिखा- ''ऐसी शानदार बहन होने के लिए और घर में सबसे अच्छा डेजर्ट बनाने के लिए, धन्यवाद आलिया। कृपया ऐसा और भी बनाएं और भगवान आपको भरपूर आशीर्वाद दें।” बता दें कि आलिया कियारा का असली नाम है, मगर इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने अपना नाम कियारा रख लिया, ताकि उनकी पहचान अलग रहे।

कियारा ने लॉकडाउन के दौरान स्केचिंग से लेकर बेकिंग तक की। कियारा के करियर की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम में नज़र आने वाली हैं। यह फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। अक्षय के साथ कियारा गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं। हालांकि इस फ़िल्म में उनकी पेयरिंग अक्षय के साथ नहीं थी।

 

View this post on Instagram

Happy Sibling Day @mishaaladvani squishy for mishy forever❤️😘

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Apr 11, 2020 at 6:50am PDT

इसके अलावा भूलभुलैया 2 में वो कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह में भी कियारा फीमेल लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। कियारा ने नेटफ्लिक्स की फ़िल्म गिल्टी में लीड रोल निभाया था। उनकी फ़िल्म इंदु की जवानी भी नेटफ्लिक्स में आएगी।

 

View this post on Instagram

Jald hi phootega yeh bomb aapke ghar mein! Aane wali hain #LaxmmiBomb First day First show, from the comfort of your homes! Watch #LaxmmiBomb on @DisneyPlusHotstarVIP with #DisneyPlusHotstarMultiplex. @akshaykumar @tusshark89 @offl_lawrence @shabskofficial @foxstarhindi #TussharEntertainmentHouse #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Jun 29, 2020 at 5:32am PDT

कियारा ने 2014 में फगली से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 2016 में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में फीमेल लीड रोल निभाया था। फ़िल्म में धोनी की पत्नी के किरदार में थीं। मगर 2019 में आयी कबीर सिंह की कामयाबी उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। अर्जुन रेड्डी की इस रीमेक में कियारा पहली बार शाहिद कपूर के साथ पेयर अप हुई थीं।  

chat bot
आपका साथी