दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार को खिलाड़ी सीरीज की फिल्में ना करने की दी थी सलाह

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में पहचान साल 1992 में आई खिलाड़ी फिल्म से मिली। वहीं दिवंगत अभिनेता और उनके सुसर राजेश खन्ना ने उन्होंने खिलाड़ी सीरीज की फिल्में ना करने की नसीहत दी थी।

Nitin YadavMon, 06 Dec 2021 03:13 PM (IST)
Late actor Rajesh Khanna advised Akshay Kumar not to do Khiladi series films.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में पहचान साल 1992 में आई खिलाड़ी फिल्म से मिली, जिसके बाद उन्होंने कई खिलाड़ी सीरीज में काम किया है। वहीं दिवंगत अभिनेता और उनके सुसर राजेश खन्ना ने उन्होंने खिलाड़ी सीरीज की फिल्में ना करने की नसीहत दी थी।

अक्षय को खिलाड़ी सीरीज की फिल्में करना बंद कर देना चाहिए

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना अक्षय कुमार की फिल्मों पर बात करते हुए एक न्यूज पोर्टल से कहा था कि, ‘अक्षय अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन उन्हें खिलाड़ी सीरीज की फिल्में करना बंद कर देना चाहिए और एसी एक्शन फिल्में करनी चाहिए, जिनका एक उद्देश्य हो।’

खिलाड़ी सीरीज की फिल्में

आपको बता दें कि खिलाड़ी फ्रेजाइजी की पहली फिल्म साल 1992 में आई थी, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद साल 1994 में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, साल 1995 में सबसे बड़ा खिलाड़ी, साल 1996 में खिलाड़ियों का खिलाड़ी, साल 1997 में मिस्टर एंज मिसेज खिलाड़ी, साल 1999 में इंटरनेशनल खिलाड़ी, साल 2000 में खिलाड़ी 420 और साल 2012 में खिलाड़ी 786 रिलीज हुई थी।

बात अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में साउथ के सुपरस्टार धनुष और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वो एक जादूगर का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म इस क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे, राम सेतु, पृथ्वीराज में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अभिनेता को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने मुख्य किरदार निभाया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.