Bell Bottom के लिए इस तरह ‘इंदिरा गांधी’ बनीं लारा दत्ता, शेयर किया मेकअप का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इस वक्त जबरदस्त चर्चा में हैं। और उनके चर्चा में रहने की वजह है उनका इंदिरा गांधी वाला लुक। लारा जल्द ही अक्षय कुमार की मल्टी स्टार फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 12:46 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 12:47 PM (IST)
Bell Bottom के लिए इस तरह ‘इंदिरा गांधी’ बनीं लारा दत्ता, शेयर किया मेकअप का वीडियो
Photo Credit - Lara Dutta Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता इस वक्त जबरदस्त चर्चा में हैं। और उनके चर्चा में रहने की वजह है उनका इंदिरा गांधी वाला लुक। लारा जल्द ही अक्षय कुमार की मल्टी स्टार फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन ट्रेलर के साथ-साथ इसमें लारा दत्ता के लुक की भी काफी तारीफ हो रही हैं। लोग तो मेकअप आर्टिस्ट को नेशनल अवॉर्ड देने तक की डिमांड कर रहे हैं। दरअसल, फिल्म में लारा ने पूर्व प्रधानंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इस रोल के लिए लारा का जो ट्रांस्फॉर्मेशन किया गया है वो देखने लायक है। एक्ट्रेस हूबहू इंदिरा गांधी जैसी नज़र आ रही हैं।

ज़ाहिर है लारा को ये लुक देने के लिए उनके मेकअप आर्टिस्ट ने काफी मेहनत की होगी। मेकओवर का वीडियो अब ख़ुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट कितनी बारीकी से उनके लुक पर ध्यान दे रहे हैं और मेकअप कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पूरी टीम के साथ काफी बातें करती दिख रही हैं और अपनी टीम इसका पूरी श्रेय दे रही हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

किसने किया है लारा दत्ता का मेकअप..

आपको बता दें कि लारा का मेकअप फेमस मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम ने किया है। विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के जाने-माने मेकअप डिज़ाइनर और आर्टिस्ट हैं। आईएमडीबी के मुताबिक़, विक्रम ने भाग मिल्खा भाग, पीके, दंगल, उरी- द सर्जीकल अटैक, शकुंतला देवी, पानीपत, 99 सॉन्ग्स, सुपर 30, केदारनाथ जैसी फ़िल्मों में मेकअप विभाग संभाला है। हिंदी के साथ मराठी फ़िल्मों में भी विक्रम गायकवाड़ मेकअप विभाग संभालते रहे हैं।

बता दें, बेलबॉटम एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जिसकी कहानी 1984 में स्थापित है, जब इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री हुआ करती थीं। कहानी विमान हाई जैक की है, जिसमें फंसे यात्रियों को बचाने की ज़िम्मेदारी अक्षय कुमार को सौंपी जाती है। अक्षय फ़िल्म में सीक्रेट एजेंट बने हैं, जिसका कोड नेम बेलबॉटम है। फ़िल्म में वाणी कपूर अक्षय की पत्नी और हुमा कुरैशी अक्षय की टीम का हिस्सा बनी हैं। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी