Lara Dutta को इंदिरा गांधी बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने पहले भी किये हैं ऐसे कारनामे, एक्ट्रेस ने बताया नाम

लारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो इंदिरा गांधी के लुकर में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के परिचय में लारा ने लिखा- हमारे बेलबॉटम के ट्रेलर और मिसेज़ इंदिरा गांधी के किरदार के लिए जो तारीफ़ें मिल रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:04 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:03 AM (IST)
Lara Dutta को इंदिरा गांधी बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने पहले भी किये हैं ऐसे कारनामे, एक्ट्रेस ने बताया नाम
Lara Dutta as Indira Gandhi and Lara Dutta. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम में जिस बात की चर्चा सोशल मीडिया में सबसे अधिक हो रही है, वो है लारा दत्ता का इंदिरा गांधी वाला अवतार। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद लारा को इस अंदाज़ में देखकर लोग हैरान रह गये। पहचानना मुश्किल हो गया कि वो लारा ही हैं। लारा को प्रोस्थेटिक्स की मदद से इंदिरा गांधी का लुक दिया गया है और अब एक्ट्रेस ने अपने मेकअप आर्टिस्ट का खुलासा किया है, जिनकी कारीगरी से सब हैरान हैं। 

लारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो इंदिरा गांधी के लुकर में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के परिचय में लारा ने लिखा- हमारे बेलबॉटम के ट्रेलर और मिसेज़ इंदिरा गांधी के किरदार के लिए जो तारीफ़ें मिल रही हैं, उनसे मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है।

अक्षय कुमार, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपिशिखा देशमुख ने जो भरोसा जताया, उसके लिए आभारी हूं। और, मैं विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम को इसका पूरा क्रेडिट दूंगी और शुक्रिया कहती हूं, जिन्होंने अद्भुत प्रोस्थेटिक्स और मेकअप किया है। फ़िल्म आपके सिनेमाघरों में देखने का इंतज़ार है। 19 अगस्त को मिलते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के जाने-माने मेकअप डिज़ाइनर और आर्टिस्ट हैं। आईएमडीबी के मुताबिक़, विक्रम ने भाग मिल्खा भाग, पीके, दंगल, उरी- द सर्जीकल अटैक, शकुंतला देवी, पानीपत, 99 सॉन्ग्स, सुपर 30, केदारनाथ जैसी फ़िल्मों में मेकअप विभाग संभाला है। हिंदी के साथ मराठी फ़िल्मों में भी विक्रम गायकवाड़ मेकअप विभाग संभालते रहे हैं।

बता दें, बेलबॉटम एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जिसकी कहानी 1984 में स्थापित है, जब इंदिरा गांधी देश की प्रधानमंत्री हुआ करती थीं। कहानी विमान हाई जैक की है, जिसमें फंसे यात्रियों को बचाने की ज़िम्मेदारी अक्षय कुमार को सौंपी जाती है। अक्षय फ़िल्म में सीक्रेट एजेंट बने हैं, जिसका कोड नेम बेलबॉटम है। फ़िल्म में वाणी कपूर अक्षय की पत्नी और हुमा कुरैशी अक्षय की टीम का हिस्सा बनी हैं।

chat bot
आपका साथी