Inaaya Khemu के साथ मस्ती करते नजर आएं कुणाल खेमू, सोहा अली खान ने फोटो शेयर कर लिखा- ‘डू नॉट डिस्टर्ब’

Kunal Khemu having fun with daughter Inaaya Khemu, Soha Ali Khan shared a photo

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

Nitin YadavThu, 06 May 2021 04:32 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ मस्ती करते रहते हैं और अक्सर आपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब उनकी पत्नी सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर की है, जिसमें वो इनाया के साथ नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सोहा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस बूमरैंग वीडियो में कुणाल खेमू बेटी इनाया के साथ फर्श पर लेटकर एक किताब से कुछ समझाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो पर लिखा है ‘कृपया परेशान ना करें।’

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो इनाया खेमू के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने अपने फैंस और लोगों से घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है। फोटो सोहा और इनाया ब्लू एंड व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘घर पर रहें, सुरक्षित रहो। आपके पास जो भी है उसके लिए आभारी रहें।’

सोहा अली खान अक्सर इनाया के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। ना केवल सोहा बल्कि कुणाल भी अपनी बेटी के साथ की कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दोनों की ही फोटोज को काफी पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। लेकिन फिल्म '99' में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.