The Kapil Sharma Show में आई कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा की याद, उदित नारायण से कही ये बात

कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा की याद आई है। दरअसल रविवार को द कपिल शर्मा शो में सिंगर उदित नारायण कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल मेहमान के तौर पर पहुंचें। इन तीनों सितारों ने शो के सभी कलाकारों के साथ काफी मस्ती की।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:29 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:35 AM (IST)
The Kapil Sharma Show में आई कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा की याद, उदित नारायण से कही ये बात
अभिनेता गोविंदा, सुनीता आहूजा और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, तस्वीर- Instagram: officialsunitaahuja/krushna30

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का मामा अभिनेता गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ विवाद एक बार फिर से चर्चा में बनाया हुआ है। बीते दिनों गोविंदा पत्नी सुनीता आहूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। ऐसे में शो में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड में काम करने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों परिवार की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

इन सबके बीच अब कृष्णा अभिषेक को द कपिल शर्मा शो में मामा गोविंदा की याद आई है। दरअसल रविवार को द कपिल शर्मा शो में सिंगर उदित नारायण, कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल मेहमान के तौर पर पहुंचें। इन तीनों सितारों ने शो के सभी कलाकारों के साथ काफी मस्ती की। साथ ही कपिल शर्मा ने मजेदार सवाल भी किए।

द कपिल शर्मा शो में उदित नारायण को देखकर कृष्णा अभिषेक कहते हैं, 'आपको देखके मामा की याद आ गई, बहुत अच्छे लगा।' उनकी यह बात सुनकर हर कोई हंसने लगता है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ खराब हुए अपने रिश्ते पर लंबी बात की थी। साथ ही कृष्णा अभिषेक ने सुनीता आहूजा के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनका चेहरा नहीं देखना चाहती हैं।

कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ बहुत सी बातें कही हैं। बेशक, मैं निराश हुआ हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि वह मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि वह मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। फिल्मी जैसा कुछ कहना 'मैं उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती' यह साबित करते है कि वह आहत हैं। और आप केवल उसी से आहत हो सकते हैं जो आपसे प्यार करता है।'

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह गोवांदा और सुनीता आहूजा से माफी मांगने को तैयार हैं। कॉमेडियन ने कहा, 'मैं मामा और मामी से प्यार करता हूं। मैं उनकी माफी चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है, लेकिन वह मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे और उसी में समस्या है। मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वह मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं। इतने सारे इंटरव्यूज में मैंने कई बार कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे, और उन्होंने ऐसा भी कहा है। लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं।' 

chat bot
आपका साथी