KRK ने कोर्ट की फटकार के बाद खोला नया यूट्यूब चैनल, मीका सिंह को जमकर दी गालियां

मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ एक सॉन्ग लॉन्च किया ‘केआरके कुत्ता। इसका जवाब केआके ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर एक सॉन्ग लॉन्च करके दिया था। बाद में केआके के इस गाने को यूट्यूब ने प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन बताते हुए उनके चैनल को ब्लॉक कर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:38 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 07:38 AM (IST)
KRK ने कोर्ट की फटकार के बाद खोला नया यूट्यूब चैनल, मीका सिंह को जमकर दी गालियां
Image Source: KRK and MIka Singh Social Media

 नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर कमाल आर खान यानि केआरके इनदिनों मीका सिंह के साथ अपने घमासान के लिए खबरों में छाए हुए हैं। मीका और केआरके का विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा। अब तो इस विवाद में राखी सावंत और बिंदू दारा सिंह जैसे सिलेब्स के आने से ममला और गर्मा गया है। पिछले दिनों यूट्यूब ने केआरके के चैनल को ब्लॉक कर दिया था। जिसके बाद अब केआरके ने अपना नया यूट्यूब चैनल शुरू कर दिया है।

केआरके का यूट्यूब चैनल हुआ ब्लॉक

दरअसल मीका सिंह ने केआरके के खिलाफ एक सॉन्ग लॉन्च किया ‘केआरके कुत्ता’, जिसे सुनते ही केआरके भड़क गए। इसका जवाब केआके ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर एक सॉन्ग लॉन्च करके दिया था। बाद में केआके के इस गाने को यूट्यूब ने प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन बताते हुए उनके चैनल को बंद कर दिया। इसी बीच केआरके ने नया चैनल शुरू करके अब मीका पर फिर से निशाना साधा है।

कमाल ने शुरू किया नया यूट्यूब चैनल

यूट्यूब चैनल ब्लॉक होने पर केआरके ने पक्षपात का आरोप लगाया है। और चैनल के शुरुआत के साथ ही अपने विरोधियों पर टूट पड़े हैं। अपने नए चैनल की जानकारी उन्होंने खुद दी है। ट्विटर पर चैनल का लिंक शेयर करते हुए कमाल ने लिखा है कि मित्रों, ये मेरा नया यूट्यूब चैनल है, अब यहां पर फुल धमाल होगा, मीका के बेशर्म चमचों।

Friends! It’s my new channel. Ab Yahin Par full Dhamaal Hoga! Shameless Chamche of Mika! https://t.co/DR56J3ICKX" rel="nofollow via @YouTube

— KRK (@kamaalrkhan) June 23, 2021

मीका को दी जमकर गालियां 

कमाल ने अपने नए चैनल के वीडियो में मीका के साथ ही बिंदू दारा सिंह, सिंगर तोशी,अली कुली मिर्जा, रघु पर कई तरफ के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही इन चारों को मीका का चमचा भी बताया है। वीडियो में केआरके ने अपने चिरपरिचित अंदाज में जमकर गालियां भी दी हैं।

ये है पूरा मामला 

हाल ही में यूट्यूब ने कमाल के गाने को ‘हैरासमेंट और बुलिंग’ होने के आधार पर प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। इसके साथ ही केआरके का यूट्यूब चैनल एक हफ्ते तक के लिए ब्लॉक कर दिया है। हालांकि कमाल ने यूट्यूब की इस कार्रवाई पर आपत्ति जताई है और उस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी