KRK ने दीपिका पादुकोण का उड़ाया मजाक, 83 के ट्रेलर में रमीज राजा से की एक्ट्रेस की तुलना

केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जो कि फिल्म 83 के ट्रेलर की एक स्टिल फोटो है। इस फोटो में कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह उनके बिल्कुल 83 वाले लुक में खड़े हैं।

Ruchi VajpayeeThu, 02 Dec 2021 11:43 AM (IST)
Image Sourve: Kamal R Khan Insta page

नई दिल्ली, जेएएन। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी 1983 के उस ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें कपिल देव की अगुवाई में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ लॉर्डस के मैदान पर पहला वर्ल्ड कप जीता था। एक तरफ जहां हर किसी ने ट्रेलर की तारीफ की है वहीं फिल्म क्रिटक कमाल राशीद खान यानि केआरके ने एक दीपिका का मजाक उड़ाया है।

KRK ने उड़ाया दीपिका का मजाक

केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जो कि फिल्म 83 के ट्रेलर की एक स्टिल फोटो है। इस फोटो में कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह उनके बिल्कुल 83 वाले लुक में खड़े हैं। तो साथ हैं फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण। इस तस्वीर को शेयर करते हुए केआरके ने कैप्शन में लिखा,'कपिल देव और रमीज राजा साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं।'

लोगों ने सुनाई खरी खोटी

बता दें कि रमीज राजा पाकिस्तान टीम के साथ साल 1985 से लेकर 1997 कर जुड़े थे। साल 1996 में इन्हें पाकिस्तान के टेस्ट टीम का कैप्टन बनाया गया था। पर साल 1983 जिस साल भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप जीता था, तब ये पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं थे। केआरके की इस पोस्ट पर कुछ लोग तो इसे फनी बता रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि ये सिर्फ एक पीजे है।

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में रिलीज हुए 83 के ट्रेलर को देख लोगों की सांसे थम गईं। दरअसल जब भारत और वेस्ट इंडीज के बीच वर्ल्ड कप के लिए फाइनल मुकाबला चल रहा था तो बीबीसी की हड़ताल के कारण इस मैच को कोई लाइव नहीं देख पाया। भारत के लिए क्रिकेट में इतना बड़ा मुकाबला जीतना किसी सपने सरीखा ही था, जिसे कपिल और टीम ने सच कर दिखाया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.