KRK Vs Salman Khan: केआरके ने अपने यू-ट्यूब चैनल से हटाये सलमान ख़ान के सारे वीडियो, कहा- डरा नहीं हूं, लेकिन...

सलमान ने केआरके पर मान-हानि का मुक़दमा किया है जो मुंबई की एक अदालत में चल रहा है। हालांकि केआरके का दावा है कि स्वेच्छा से वीडियो हटाये हैं। अदालत ने उनसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:48 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:17 PM (IST)
KRK Vs Salman Khan: केआरके ने अपने यू-ट्यूब चैनल से हटाये सलमान ख़ान के सारे वीडियो, कहा- डरा नहीं हूं, लेकिन...
KRK and Salman Khan fight court case. Photo- Twitter, Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। यू-ट्यूबर और एक्टर कमाल राशिद ख़ान यानी केआरके ने सलमान ख़ान से संबंधित सारे वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल से हटा दिये हैं, लेकिन कमाल ने कहा कि वो कोर्ट में केस लड़ते रहेंगे। सलमान ने केआरके पर मान-हानि का मुक़दमा किया है, जो मुंबई की एक अदालत में चल रहा है। हालांकि, केआरके का दावा है कि स्वेच्छा से वीडियो हटाये हैं। अदालत ने उनसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा है। 

शुक्रवार को केआरके ने ट्वीट्स ने उनके फॉलोअर्स को चौंका दिया। केआरके ने सलमान ख़ान को टैग करके लिखा- प्रिय सलमान ख़ान, मैंने स्वेच्छा से आपके बारे में अपने सभी वीडियो हटा दिये हैं, क्योंकि मैं आपको या किसी और को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता। मैं आपके ख़िलाफ़ अदालत में केस लड़ता रहूंगा। अगर अदालत से अनुमति मिलती है, तभी भविष्य में मैं आपकी फ़िल्मों का रिव्यू करूंगा। भविष्य के लिए शुक्रिया। 

केआरके ने आगे लिखा कि अगर कोई ऐसा वीडियो छूट गया है, जो आपको आपत्तिजनक लगे तो आपकी टीम मुझे सूचित कर सकती है। मैं वो वीडियो डिलीट कर दूंगा। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में केआरके ने कहा कि वो लोग, जो यह कह रहे हैं कि मैं डर गया, उन्हें पता होना चाहिए कि अदालत ने मुझे वीडियो डिलीट करने के लिए नहीं कहा, लेकिन मैंने ख़ुद वीडियो डिलीट किये हैं, क्योंकि यह महसूस करके मुझे बुरा लगा कि कोई मेरी वजह से दुखी है। मैं बिना किसी को चोट पहुंचाए हुए अपने हितों की रक्षा करूंगा। 

बता दें, सलमान ख़ान ने मुंबई की सिविल कोर्ट में केआरके के ख़िलाफ़ मानहानि का मुकदमा किया हुआ है। कमाल का कहना था कि सलमान ने उन पर इसलिए मुकदमा किया है, क्योंकि उन्होंने राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को अपने रिव्यू में ख़राब बताया था। हालांकि सलमान के वक़ीलों ने एक स्टेटमेंट जारी करके केआरके इस दावे का खंडन किया और कहा कि उनके अपमानजनक वीडियोज़ की वजह से केस किया गया है।

chat bot
आपका साथी