KRK का मीका सिंह पर पटलवार, कहा- सिंगर ने मेरे बर्थडे पार्टी में आने के लिए मांगी थी भीख

KRK Mika Controversy एक वीडियो रिलीज कर मीका पर आरोप लगाया है कि सिंगर ने उनसे हाथ जोड़कर कर कहा था कि प्लीज मुझे अपनी बर्थडे पार्टी में बुला लो। साथ ही ये भी कहा कि मीका ने उनसे कहा था कि मेरे लिए दुबई में कॉन्सर्ट अरेंज करा दें।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:26 PM (IST)
KRK का मीका सिंह पर पटलवार, कहा-  सिंगर ने मेरे बर्थडे पार्टी में आने के लिए मांगी थी भीख
Image Source: KRK and Mika Singh Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। मीका सिंह और कमाल आर खान यानि केआरके के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों के बीच चल रही बयानबाजी रोज नया मोड़ ले रही है। पिछले दिनों मीका सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल के पर आरके लिए एक गाना रिलीज किया, 'केआरके कुत्ता' है। इस गाने के बोल केआरके के लिए बहुत आपत्तिजनक है जिसे सुनकर वो भड़क गए।

केआरके बड़ा खुलासा

केआरके ने अब मीका को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक वीडियो रिलीज कर मीका पर आरोप लगाया है कि सिंगर ने उनसे हाथ जोड़कर कर कहा था कि प्लीज मुझे अपनी बर्थडे पार्टी में बुला लो। साथ ही ये भी कहा कि मीका ने उनसे कहा था कि मेरे लिए दुबई में कॉन्सर्ट अरेंज करा दें।

पार्टी में बुलाने की मांगी थी भीख

शेयर किए वीडियो में केआके बता रहे हैं कि,'मीका ने एक बार मीडिया से कहा था कि वह मेरे जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए और विवेक ओबेरॉय के सामने मुझे गालियां दीं। इन बेकार पत्रकारों को विवेक से इसकी पुष्टि करने के लिए कहना चाहिए था, क्योंकि वह वास्तव में वहां थे। असल में हुआ यह था कि मैंने उसे (मीका) भी नहीं बुलाया था। उसने मुझे फोन किया और फोन पर रोया, 'भाई, मैं आपका पड़ोसी हूं, और आपने मुझे अपने जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित नहीं किया है।

काफी गुस्से में हैं केआरके 

केआरके ने आगे कहा, 'निश्चित रूप से, मैं उस आदमी को ना नहीं कह सकता था जो आमंत्रित होने के लिए भीख मांग रहा था। वह आया, विवेक भी था। उसे पहले तो आमंत्रित भी नहीं किया गया था, और उसने मुझसे आने की अनुमति देने की भीख मांगी, तो वह मुझे गाली कैसे दे सकता था?।

दुबई में कॉन्सर्ट कराने को कहा

केआरके ने मीका के बारे में एक और घटना का जिक्र किया जिसमें सिंगर ने अपने लिए एक संगीत कार्यक्रम की व्यवस्था करने के लिए कहा गया था। 'मुझे याद है कि वह 2004 में एक गिटार के साथ घूमता था। वह एक बार मेरे एक दोस्त महमूद के साथ मुझसे मिलने आया था। उसने हमें बताया कि वह एक गायक है, इसलिए हमने उसे हमारे लिए एक गाना गाने के लिए कहा।'

इसके बाद केआरके ने मजाकिया लहजे में मिका को सावन में लग गई आग गाते हुए मिमिक्री करना शुरू कर दिया। उन्होंने आगे कहा, 'मैंने उनसे कहा 'तुम गायक नहीं हो, तुम गधे हो, और तुम उसकी तरह चिल्ला रहे हो'।'

chat bot
आपका साथी