कृति सेनन जल्द बनेंगी अमिताभ बच्चन की किराएदार, दीवाली से पहले नए घर में होंगी शिफ्ट

धेरी में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है जो मिस्टर बच्चन का है और कृति ने इसे अभी के लिए किराए पर लिया है। उन्हें ये घर पसंद आया और वह जल्द ही घर में रहने वाली है। कृति काफी दिनों से अपने लिए एक अच्छे घर की तलाश कर रहीं थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:00 AM (IST)
कृति सेनन जल्द बनेंगी अमिताभ बच्चन की किराएदार, दीवाली से पहले नए घर में होंगी शिफ्ट
Image Source: Kriti Sanon & Amitabh Bachchan Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। कृति सेनन शायद प्रोफेशनल और पर्सनल रूप से अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर में हैं। लक्ष्मण उटेकर की मिमी में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरने के बाद, कृति अब हम दो हमारे दो की रिलीज के लिए तैयार है। वहीं पर्सनल फ्रंट पर बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। खबरों की माने तो कृति सेनन ने अंधेरी में एक नया अपार्टमेंट किराए पर लिया है और ये घर किसी और का नहीं बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का है।

अमिताभ बच्चन की किराएदार बनेंगी कृति

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अंधेरी में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है, जो मिस्टर बच्चन का है, और कृति ने इसे अभी के लिए किराए पर लिया है। उन्हें ये घर पसंद आया, और वह जल्द ही घर में रहने वाली है। बताया जा रहा है कि कृति काफी दिनों से अपने लिए एक अच्छे घर की तलाश कर रहीं थीं। सूत्र ने बताया कि जब उन्होंने इस घर को देखा, तो तुरंत इससे प्यार हो गया। इस बीच, काम के मोर्चे पर, कृति सेनन के पास आने वाले समय में काफी दिलचस्प फिल्में हैं। 

इन फिल्मों में जल्द आएंगी नजर  

कृति के पास वरुण धवन के साथ भेड़िया, प्रभास के साथ आदिपुरुष, अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत पाइपलाइन में हैं। शूटिंग शुरू करने के लिए वह जल्द ही लंदन के लिए रवाना होंगी। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' के प्रमोशन में बिजी हैं।

बिग बिग के साथ कर चुकीं हैं डांस

आपको बता दें कि कृति हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में नजर आएंगी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। कृति के साथ बिग बी ने बॉलरूम डांस करते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं और कहा कि वो कॉलेज के दिनों में खो गए हैं। कृति ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बिग बी को लिखा, 'और इस तरह मेरा दिन बन गया।' केबीसी को बचपन से देखने के बाद अब मुझे इसका हिस्सा बनकर जितनी खुशी है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

chat bot
आपका साथी