कृति सेनन ने लिव-इन और सरोगेसी पर यूं किया रिएक्ट, कहा- ‘इसमें कुछ भी गलत नहीं है’

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इंड़स्ट्री की सबसे व्यस्त एक्ट्रेस में से एक हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो लिव-इन रिलेशनशिप और सरोगेसी पर खुलकर बात करती हुई दिख रही हैं।

Nitin YadavSat, 04 Dec 2021 10:03 AM (IST)
Kriti Sanon reacted like this on live-in and surrogacy. photo source @kritisanon instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इंड़स्ट्री की सबसे व्यस्त एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपनी बेबाक राय और दिल खुश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साथ ही कृति अपनी फिल्मों से जुडे अप़डेट भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने टीवी चैनल आजतक के कार्यक्रम में शिरकत की थी, जिसमें उन्होंने लिव-इन रिलेशनशिप और सरोगेसी पर खुलकर बात की है।

कार्यक्रम में जब कृति सेनन से पूछा गया कि रियल लाइफ समाज की लीक से हटकर क्या कभी कृति सेनन लिव-इन रिलेशनशिप और सेरेगोसी का फैसला कर सकती हैं। इसका जबाव देते हुए कृति ने कहा कि ‘इसमें कुछ भी गलत नहीं लेकिन अगप आप मुझे पूछोंगे की आज मैं लिव इन में रहूं तो नहीं... मेरे माता पिता मुझे नहीं लगता की इसकी इजाजत देगें। लेकिन मेरी मां बहुत ही बिंदास है... और बोलेगी हां तो क्या होगा.. लेकिन जब मुझे करना होगा या मुझे कब करना होगा.... सोचना होगा की मुझे इसकी जरूरत है।’ अभिनेत्री ने आगे कहा कि, ‘हो सकता है कि अभी इस पर मेरी मां सहमत हो, लेकिन बाद में वक्त आने पर वो जरूर मुझसे पूछ सकती हैं की इसकी क्या जरूरत है।’

वहीं फिल्म लुका छुपी का उदाहरण देते हुए सरोगेसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘सरोगेसी में ऐसा कुछ भी गलत नहीं है लेकिन ये जो फिल्म बनी है ये सरोगेसी लॉ से पहले बनी है। ऐसी घटनाओं के बाद ही सरेगोसी लॉ की जरूरत पड़ी। अगर आप एक वक्त के बाद बच्चा करने में अक्षम है और अपने परिवार, जिंदगी में खुशियां चाहते हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।’

आपको बता दें कि हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई कृति सेनन की फिल्म मिमी की कहानी सरोगेसी मदर पर ही आधारित थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिषेक जैन की फिल्म सेकंड इनिग्स में अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो बच्चन पांडे, आदिपुरूष, भेड़िया, शहजादा, गणपत, लुका छुपी 2 में भी नजर आने वाली हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.