दुल्हन का लिबास, हाथों में कलीरे, लंबा घूंघट, मनीष मल्होत्रा की 'नूरानियत' के लिए कुछ यूं सजीं कृति सेनन

अब हाल ही में कृति सेनन को दुल्हन के लिबास में देखकर उनके फैंस दिल थाम रहे हैं। कृति ने मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कुटुर कलेक्शन नूरानियत के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 04:40 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 04:40 PM (IST)
दुल्हन का लिबास, हाथों में कलीरे, लंबा घूंघट, मनीष मल्होत्रा की 'नूरानियत' के लिए कुछ यूं सजीं कृति सेनन
दुल्हन के लिबास में कृति सेनन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'मिमी' के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं। फिल्म में कृति सेनन ने एक सेरोगेट मदर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद से ही अभिनेत्री काफी चर्चा में हैं। अब हाल ही में कृति सेनन को दुल्हन के लिबास में देखकर उनके फैंस दिल थाम रहे हैं। कृति ने मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कुटुर कलेक्शन 'नूरानियत' के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में कृति सेनन ने दुल्हन के लिबास में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कृति की खूबसूरती देखते ही बन रही है। ये शूट कृति सेनन ने मनीष मल्होत्रा के लेटेस्ट कुटुर कलेक्शन के 'नूरानियत' के लिए करवाया है। जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

लाल जोड़ा, हैवी ज्वेलरी, लंबा घूघट, हाथों में कलीरे पहनी कृति अपने लुक से लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं मनीष मल्होत्रा का ये कलेक्शन भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। कृति ने जो लहंगा पहना हुआ है वो लाल रंग का हैवी डिजाइनर लहंगा है। जिसमें गल्डन तार से जरदजी की गुई है। लहंगे के सात ही इसका ब्लाउस भी हैवी रखा गया है। वहीं लहंगे को भारीपन देते हुए इसकी चुनरी को हल्का रका गया है। लाल रंग की चुनरी को ट्रेल की तरह बनाया गया है। जसकी सिर्फ बॉर्डर में हल्का सा वर्क है और किनारे पर एक गोटा- पट्टी की लेस लगी हुई है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

इन तस्वीरों को देख कोई भी कृति सेनन की तारीफें करते नहीं थक रहा है। कृति इस लुक में जन्नत की परी से कम नहीं लग रही हैं। कृति सेनन की इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं कई सेलेब्स न भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ की है।

chat bot
आपका साथी