Dabboo Ratnani के कैलेंडर के लिए कृति सेनन ने करवाया ये हॉट फोटोशूट, टाइगर श्रॉफ भी दिखे कूल

फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं और उसमें फेमस स्टार्स को जगह देते हैं। डब्बू इन दिनों साल 2021 के कैलेंडर के लिए स्टार्स का फोटोशूट कर रहे हैं जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:59 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:11 AM (IST)
Dabboo Ratnani के कैलेंडर के लिए कृति सेनन ने करवाया ये हॉट फोटोशूट, टाइगर श्रॉफ भी दिखे कूल
Photo credit - Dabbo Ratnani Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं और उसमें फेमस स्टार्स को जगह देते हैं। डब्बू इन दिनों साल 2021 के कैलेंडर के लिए स्टार्स का फोटोशूट कर रहे हैं जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। डब्बू अभी तक सनी लियोनी, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, ताता सुतारिया और सैफ अली ख़ान का फोटोशूट कर चुके हैं वहीं अब उन्होंने कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ को अपने कैमरे में कैद किया है।

कृति सेनन और टाइगर की फोटोज़ सामने आई हैं जिनमें दोनों ने ब्लैक कलर के कपड़े कैरी किए हुए हैं। पहले कृति की फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस ने कैलेंडर के लिए बैक्ल कलर का ऑफ शोल्डर टॉप, ब्लैक पैंट और ब्लैक सैंडल पहन रखी है। एक्ट्रेस ने अपना एक हाथ अपने पैर पर रखा हुआ और दूसरा हाथ उन्होंने अपने बालों पर रख रखा है। एक्ट्रेस की ये फोटो काफी हॉट लग रही है। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ये फोटो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

वहीं टाइगर की बात करें तो एक्टर ने बड़े ही कूल अंदाज़ में ये फोटोशूट करवाया है। फोटो में टाइगर के ब्रैकग्राउंड में बारिश होती दिख रही हैं और एक्टर ने ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट कैरी हुई है। फोटो में टाइगर ने अपनी शर्ट को ओपन छोड़ा जिस वजह से वो काफी कूल लग रहे हैं, वहीं एक्टर हवा में जम्प मारते हुए दिख रहे हैं। टाइगर की फोटो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

इससे पहले सनी लियोनी और कियारा आडवाणी का फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। सनी डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए सनी ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसमें उन्होंने ख़ुद को बस एक हैट से ढक रखा है। वहीं कियारा आडवाणी ने भी कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है जिसमें वो रेत पर लेटी नज़र आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी