Konkona Sen Sharma And Ranvir Shorey Divorce: अलग होने के 5 साल बाद हुआ तलाक, बच्चे को लेकर हुआ ये फैसला

Konkona Sen Sharma And Ranvir Shorey Divorce: अलग होने के 5 साल बाद हुआ तलाक, बच्चे को लेकर हुआ ये फैसला

Konkona Sen Sharma And Ranvir Shorey Divorce कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरे का आधिकारिक तलाक हो गया है।

Publish Date:Sat, 15 Aug 2020 12:03 PM (IST) Author: Mohit Pareek

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और एक्टर रणवीर शौरी का आधिकारिक रुप से तलाक हो गया है। दोनों पिछले 5 साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और अब दोनों आधिकारिक रुप से अलग हो गए हैं। खास बात ये है कि कोंकणा और रणवीर के बेटे की जॉइंट कस्टडी दी गई है यानी उनके बेटे हारुन को दोनों के पास रहने का अवसर मिलेगा।

कोंकणा का प्रतिनिधित्व कर रहीं अमृता साठे पाठक ने ईटाइम्स को इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं और 13 अगस्त को कपल का आधिकारिक रुप से तलाक हो गया है। ईटाइम्स के अनुसार, 'हां, कोंकणा और रणवीर का तलाक हो गया है। यह बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से हुआ है। ऐसा नहीं है कि रणवीर और कोंकणा ने एक साथ रहने का प्रयास नहीं किया, दोनों ने काउंसलिंग भी करवाई, लेकिन यह संभव नहीं हो सका।'

बता दें कि कोंकणा और रणवीर ने 2010 में एक निजी समारोह में शादी की थी और 2015 में अलग हो गए थे। दोनों का 8 साल का बेटा हारून है। बच्चे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच किसी तरह की समस्या नहीं है। सेपरेशन के बाद भी कोंकणा और रणवीर के संबंध ख़राब नहीं हुए। दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्तों की तरह पेश आते रहे और बच्चे की ज़िम्मेदारी मिलकर उठाते रहे हैं।

शादी के पांच साल बाद साल 2015 में कोंकणा और रणवीर ने फैसला किया था।दोनों ने ये फैसला आपसी सहमति से लिया था। कोंकणा ने ट्विटर पर लिखा था, 'रणवीर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है लेकिन हम दोस्त और अपने बेटे के को-पैरेंट बने रहेंगे। आपका साथ चाहिए। शुक्रिया।' कोंकणा और रणवीर ने 'ट्रैफिक सिग्नल', 'मिक्स्ड डबल्स', 'आजा नचले' और 'गौर हरि दास्तां' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.