Kirti Sanon ने अपनी बहन नुपुर सेनन का वीडियो किया शेयर, लिखा- मुझे आपकी आवाज में ये गाना पसंद है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी शानदार एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी बहन नुपुर सेनन का एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो एक सॉन्ग करती नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 03:39 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 03:39 PM (IST)
Kirti Sanon ने अपनी बहन नुपुर सेनन का वीडियो किया शेयर, लिखा- मुझे आपकी आवाज में ये गाना पसंद है
Kirti Sanon shared a video of her sister Nupur Sanon. photo source @nupursanon instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी शानदार एक्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी बहन नुपुर सेनन का एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो एक सॉन्ग करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में नुपुर बिलाल सईद और मोमिना मुस्तहसानी के सॉन्ग ‘मैं सुनेया उचियां दीवारा राखियां।’ को अपनी शानदार आवाज में गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मुझे आपकी आवाज में बस ये गाना बहुत पसंद है! मेरी फेवरेट नुपुर सेनन।’ नुपुर की इस वीडियो को कृति के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा, ‘आपके दिल की सुरक्षा करने वाली दीवारें टूटने के लिए होती हैं.... लेकिन किसी एक सही के लिए! सभी खोई हुई आत्माओं के लिए... मुझे उम्मीद है कि आपको जल्द ही प्यार मिल जाएगा। लेकिन मुझे आशा है कि आप उसके पहले खुध को ढूंढ लेंगे। मैं इस सॉन्ग की अपनी पसंदीदा लाइनें गा रही हूं।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

हाल ही में कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो लोगों से इस पैनडेमिक में एक-दूसरे की मदद करने व एक जुट रहने की अपील कर रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें लिखा, 'मैं बुरे में अच्छे, हर विसम परिस्थिति में एक उम्मीद की एक किरण देखती हूं और मैं ऐसी ही इंसान हूं।'

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के अपोजिट एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म ‘गणपत’ को विकाल बहल के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो एक पत्रकार का रोल प्ले करती नजर आएंगी। साथ ही वो ‘रहना है तेरे दिल’ में के सीक्वल में अभिनेता विक्की कौशल के साथ और फिल्म भेडिया में एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी