Kick 2 Confirmed: 'किक 2' की स्क्रिप्ट लॉक, डेविल बनकर इस हीरोइन के साथ लौटेंगे सलमान ख़ान

Kick 2 Announcement किक 2 को लेकर काफ़ी समय से कयास लगाये जा रहे थे। यह सलमान की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। किक 2014 में रिलीज़ हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 09:21 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:39 AM (IST)
Kick 2 Confirmed: 'किक 2' की स्क्रिप्ट लॉक, डेविल बनकर इस हीरोइन के साथ लौटेंगे सलमान ख़ान
Kick 2 Confirmed: 'किक 2' की स्क्रिप्ट लॉक, डेविल बनकर इस हीरोइन के साथ लौटेंगे सलमान ख़ान

नई दिल्ली, जेएनएन। निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने किक के सीक्वल किक 2 का आधिकारिक तौर पर एलान कर दिया है। इसके साथ फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट की भी घोषणा कर दी है। सलमान एक बार फिर डेविल के किरदार में पर्दे पर वापसी करेंगे और उनका साथ देंगी ख़ूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस। 

जैकलीन ने वर्दा नाडियाडवाला के ट्वीट पर ख़ुशी जताते हुए लिखा- किक 2 का बेसब्री से इंतज़ार है। वर्दा ने अपने ट्वीट में लिखा- यह रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा। यह एलान करते हुए बेहद ख़ुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है। सलमान ख़ान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है। वेलकम बैक।

Can’t wait my Warduuu for Kickkkk 2!!! #Kick2 https://t.co/c0eD5xShJU" rel="nofollow

— Jacqueline Fernandez (@Asli_Jacqueline) August 11, 2020

साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ट्विटर एकाउंट से भी यह जानकारी साझा की गयी। ट्वीट में लिखा है- जैकलीन फ़र्नांडिस के जन्मदिन पर बहुत मज़ा आया, क्योंकि साजिद नाडियाडवाला ने सुबह 4 बजे किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। वर्दा नाडियाडवाला, इस बड़ी ख़बर के लिए शुक्रिया। नाडियाडवाला ग्रैंडसन का परिवार सलमान और जैकलीन को किक करते हुए देखने के लिए बेताब है।

Too Much Fun 😎 on @Asli_Jacqueline’s birthday, the wait ends as #SajidNadiadwala locked the script for #Kick2 this morning at 4 am. @WardaNadiadwala Thank you for the BIG News 🥰🤩 #NGEFamily can't wait to see @BeingSalmanKhan & Jacqueline start #Kick-in soon!🤩 pic.twitter.com/6BQ2WbpvxS— Nadiadwala Grandson (@NGEMovies) August 11, 2020

अभी बाकी स्टार कास्ट की घोषणा बाकी है। सलमान ख़ान लॉकडाउन के बाद राधे को पूरा करेंगे, जो ख़बरों के अनुसार 26 जनवरी के वीकेंड में रिलीज़ होने वाली है। किक 2 को लेकर काफ़ी समय से कयास लगाये जा रहे थे। यह सलमान की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। किक 2014 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म के साथ साजिद ने बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी। किक, 2009 में इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का आधिकारिक रीमेक थी।

फ़िल्म में सलमान ख़ान ने रॉबिनहुड टाइप का किरदार निभाया था, जो डेविल के छद्म नाम से हाईटेक चोरी को अंजाम देता है। नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी ने फ़िल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले किया था। सलमान के साथ नवाज़ पहली बार एक फ्रेम में आये थे। फ़िल्म में रणदीप हुड्डा ने पुलिस अफ़सर का रोल निभाया था। किक 25 जुलाई को रिलीज़ हई थी और 233 करोड़ का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर किया था।

chat bot
आपका साथी