Kiara Advani, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर ने शुरू किया 'शेरशाह' का प्रमोशन, कारगिल के लिए भरी उड़ान

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म शेरशाह को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों अक्सर फिल्म के नए पोस्टर अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी और करण जौहर को मुंबई स्थित कलिना एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:17 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:17 PM (IST)
Kiara Advani, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर ने शुरू किया 'शेरशाह' का प्रमोशन, कारगिल के लिए भरी उड़ान
Kiara Advani, Sidharth Malhotra and Karan Johar start promotion of Sher Shah, take off for Kargil

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म शेरशाह को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों अक्सर फिल्म के नए पोस्टर अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और करण जौहर को मुंबई स्थित कलिना एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया है।

इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस और प्रिंटेड जैकेट में नजर आ रही हैं। साथ ही वो नी-हाई बूट्स पहने दिख रही हैं। उनकी टी-शर्ट पर कैप्टन विक्रम बत्रा का फेवरेट डायलॉग ‘ये दिल मांगे मोर’ लिखा हुआ है। अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा कार्गो पैंट और ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ लैदर की जैकेट में बेहद चार्मिंग दिख रहे हैं। वहीं करण जौहर येलो कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं। साथ ही तीनों पैपराजी का अभिवादन करने के बाद एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। वही इंडिया टू की रिपोर्ट के आनुसार शेरशाह की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए कारगिल गए हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 को हांसिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें अपने अदम्य साहस और अपने रणकौशल के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे।

कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा की किरदार निभा रहे हैं। वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है। फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है और फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन और काश एंटरटेनमेंट ने किया है।

chat bot
आपका साथी