Kiara Advani की जिंदगी में कितने ख़ास हैं रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। कबीर सिंह एम एस धोनी गुड न्यूज़ जैसी हिट फिल्मों में नज़र आने वाली कियारा जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ में नज़र आने वाली हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:41 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:41 AM (IST)
Kiara Advani की जिंदगी में कितने ख़ास हैं रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्ट्रेस ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी
Photo credit - Kiara Advani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। कियारा ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। कबीर सिंह, एम.एस.धोनी, गुड न्यूज़ जैसी हिट फिल्मों में नज़र आने वाली कियारा जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखेंगी। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के साथ-साथ दोनों के अफेयर के भी चर्चे ख़ूब होते रहते हैं।

खबरों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी अपने अफेयर की चर्चा पर मुहर नहीं लगाई है। लेकिन हाल ही में कियारा ने खुलकर बता दिया है कि सिद्धार्थ उनकी जिंदगी में कितने ख़ास हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि सिद्धार्थ इंडस्ट्री में उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं।

ईटाइम्स से बात करते हुए कियारा ने कहा, ‘अपने काम को लेकर सिद्धार्थ बहुत ज्यादा फोकस्ड हैं। सीन को परफेक्ट दिखाने के लिए के लिए बहुत सारी तैयारी करते हैं, बहुत सारी किताब पढ़ते हैं। ये काफी हद तक वैसा ही है जैसे मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करती हूं। तो इस हिसाब से हम साथ में बहुत अच्छे से रहते हैं। एक दोस्त के तौर पर मैं कि सिद्धार्थ बॉलिवुड में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। वह बहुत जिंदादिल इंसान हैं, उनके साथ वक्त बिताना, उनके आसपास होना हमेशा मज़ेदार होता है’।

आपको बता दें कि ‘शेरशाह’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को शेरशाह रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म 1999 में हुए कारगिल युद्ध के हीरो शहीद परमव्रीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा का बायोपिक है। सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन बत्रा के किरदार में हैं, जबकि कियारा आडवाणी उनकी प्रेमिका और मंगेतर डिम्पल चीमा के रोल में नज़र आएंगी। शेरशाह का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है।

chat bot
आपका साथी