सोशल मीडिया पर छाया कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये रोमांटिक वीडियो, फैंस बोले- 'प्लीज शादी कर लो...'

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। इस फिल्म में इन दोनों को केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना रोमांटिक वीडियो साझा किया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 09:36 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 09:36 AM (IST)
सोशल मीडिया पर छाया कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये रोमांटिक वीडियो, फैंस बोले- 'प्लीज शादी कर लो...'
बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, तस्वीर- Instagram: kiaraaliaadvani

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया में काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि यह कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है। हालांकि न तो कभी कियारा आडवाणी ने और न ही कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलकर अपने रिश्ते पर बात की है। अब इन दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जिसे इनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए थे। इस फिल्म में इन दोनों को केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब कियारा आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपना रोमांटिक वीडियो साझा किया है। उनका यह वीडियो फिल्म 'शेरशाह' के गाने 'कभी तुम्हें' का मेकिंग वीडियो है। वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोमांटिक अदांज देखते ही बन रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद इन दोनों कलाकार के फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंन कमेंट कर इनसे जल्द शादी करने की सलाह भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। कियारा आडवाणी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

आपको बता दें कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म 'शेरशाह' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म कारगिल युद्ध के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। विक्रम बत्रा के बलिदान साथ प्रेम कहानी भी काफी सुर्खियों में रही थी। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम डिंपल चीमा है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने डिंपल चीमा का किरदार निभाया है।

फिल्म 'शेरशाह' फिल्म कारगिल युद्ध में वीरगति को प्राप्त हुए परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा से जीवन से प्रेरित है। उन्होंने इस युद्ध में अदम्य साहस का परिचय दिया था। उन्हें भारत के सर्वोच्च पदक परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।  

chat bot
आपका साथी