Khushi Kapoor ने फिर उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को एक बार फिर मुंबई की सड़को पर साइकिलिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। खुशी की इस फोटो को एक पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:20 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:43 AM (IST)
Khushi Kapoor ने फिर उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
Khushi Kapoor again enjoy cycling. photo source @viralbhayani instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को एक बार फिर मुंबई की सड़को पर साइकिलिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। खुशी कपूर की इस तस्वीर को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस फोटो में खुशी कपूर ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ट्राउजर पहने साइकिल चलाती दिख रही हैं। साथ ही वो कोविड प्रोटोकॉल्स को फॉलो करती भी नजर आ रही हैं। खुशी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, फोटो को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले जान्हवी कपूर और खुशी कपूर को साइकिलिंग का लुत्फ उठाते हुए स्पॉट किया था।

 

तस्वीरों में जान्हवी कपूर येलो कलर की टी-शर्ट और ग्रे कलर के शॉर्ट्स में इयरफोन लगाए नजर आ रही हैं तो वहीं खुशी ब्लैक कलर की टी-शर्ट और पिंक कलर के ट्राउजर में साइकिलिंग करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में खुशी ने मदर्स के मौके पर अपनी मां को याद करते हुए अपने बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीर में खुशी कपूर आपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। तो वहीं उनकी बहन जान्हवी कपूर उनके पास बैठी दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘हैप्पी मदर्स डे टू द बेस्ट।’

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार हो रही वृद्धि के चलते राज्य सरकार ने गुरूवार को लॉकडाउन प्रतिवंधों को 1 जून को सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ा दिया है। साथ ही राज्य में बाहर से आने वाले लोगों के लिए आरटी पीसीआर रिपोर्ट्स नेगेटिव को अनिवार्य कर दिया है।

chat bot
आपका साथी