खुशबू तिवारी और सबा खान का मस्ती भरा सॉन्ग ‘पान के पतईया’ ने मचाया धमाल, यहां देखें VIDEO

सिंगर खूशबू तिवारी केटी के गानों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं। उसी पर उनके गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री क्यूट गर्ल के नाम से मशहूर सबा खान का परफॉर करने मानो पानी में आग लगने जैसी बात करना होगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:02 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 03:02 PM (IST)
खुशबू तिवारी और सबा खान का मस्ती भरा सॉन्ग ‘पान के पतईया’ ने मचाया धमाल, यहां देखें VIDEO
Khushboo Tiwari and Saba Khan new song released

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर खूशबू तिवारी केटी का नया धमाकेदार गाना ‘पान के पतईया’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाना आते ही यूट्यूब पर खूब तहलका मचा रहा है। इन दिनों सिंगर खूशबू तिवारी केटी का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

खूशबू तिवारी ने मचाया तहलका

सिंगर खूशबू तिवारी केटी के गानों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं। उसी पर उनके गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री क्यूट गर्ल के नाम से मशहूर सबा खान का परफॉर करने मानो पानी में आग लगने जैसी बात करना होगा। जी हां ‘पान के पतईया’ में अपनी क्यूट मुस्कान से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली अदाकार सबा खान ने गज़ब का परफॉर किया है। सबा खान और खुशबू तिवारी केटी की सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। दोनों ही सोशल में मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। इसी क्रम में खुशबू और सबा का मस्तीभरा सांग ‘पान के पतईया’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

वायरल हो रहा है गाना 

आपको बता दें कि ‘पान के पतईया’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी  भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने गाया है। गाना रिलीज करने के बाद सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने कहा कि ‘पान के पतईया’ आपको काफी पसंद आएगा। ये काफी मजेदार गाना है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘पान के पतईया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, वही इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयारी किया है और इसका निर्देशन आर्यन देव ने किया है। गाने के डीओपी राजेश राठौर,रवि राठौर, एडिटर मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं। 

chat bot
आपका साथी