निक्की तंबोली ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के लिए कर रहे थे ट्रोल

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी को लेकर भी उन्होंने पोस्ट किए थे। जिसके बाद कई लोग उनके पोस्ट पर और उनके मैसेज बॉक्स पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब निक्की ने ऐसे लोगों को जवाब दिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 11:14 PM (IST)
निक्की तंबोली ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, 'खतरों के खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने के लिए कर रहे थे ट्रोल
भाई जतिन के साथ निक्की तंबोली, फोटो साभार: INSTAGRAM

 नई दिल्ली जेएनएन। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए रवाना हुईं अभिनेत्री निक्की तंबोली काफी चर्चाओं में हैं। निक्की तंबोली के भाई का कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है। ऐसे में निक्की का शो में हिस्सा लेना और खुशी भरे पोस्ट सेयर करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स लगातार निक्की को ट्रोल कर रहे हैं। अब निक्की ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है।

निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी को लेकर भी उन्होंने पोस्ट किए थे। जिसके बाद कई लोग उनके पोस्ट पर और उनके मैसेज बॉक्स पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब निक्की ने ऐसे लोगों को जवाब दिया है। निक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसे लोगों को मूर्खों की संज्ञा दी है।

निक्की ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कुछ मूर्ख लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और मेरे फोटो पर भी कमेंट कर रहे हैं कि तुम्हें शरम नहीं आ रही क्योंकि मेरे भाई की मौत को कुछ ही दिन का समय बीता है मैं एंजॉय कर रही हूं। तो मैं ऐसे मूर्खों को बता दूं कि मेरी भी अपनी जिंदगी है, मैं भी खुश रहना डिजर्व करती हूं मेरे लिए नहीं तो मेरे भाई के लिए जिन्हें मुझे खुश देखकर खुशी मिलती थी। और ये लोग जिनके पास कोई काम नहीं है सिर्फ कमेंट करने और नकारात्मकता फैलाने के अलावा। मैं आपसे निवेदन करती हूं कि जाइए और अपने सपनों को पूरा कीजिए। ये आपको, आपके परिवार को और आपके चाहने वालों को भी खुशी देगा।'

बता दें कि कि बीतें दिनों निक्की ने एक पोस्ट के जरिए ये बताया था कि उनका बाई उन्हें इस शो का हिस्सा बने देखना चाहते थे। इसके चलते वह शो में हिस्सा लेंगी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा था, कि उनका भाई ऊपर से उन्हें देख रहा होगा। निक्की तंबोली ने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा था। इसमें उन्होंने बताया था कि 'मुझे याद है, जब मैं अपने भाई से हॉस्पिटल में एडमिट करने से पहले बात कर रही थी। मैंने उसे खतरों के खिलाड़ी के बारे में बताया था। वह इसे लेकर बहुत उत्साहित था। मैंने खतरों के खिलाड़ी का चुनाव इसलिए किया था क्योंकि यह शो मुझे बहुत पसंद है। मैं अपने काम के प्रति निष्ठावान हूं। इसने मुझे बहुत कुछ दिया है।'

संभावना सेठ के पिता का निधन, कोरोना से जूझते हुए आया कार्डियक अरेस्ट

chat bot
आपका साथी