बिग बॉस 12: सुल्तान सलमान “खान” के बाद अब खान सिस्टर्स अखाड़े में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. टीवी शो बिग बॉस 12 में इस बार भी सलमान खान ने अपना लोकप्रिय सुल्तानी अखाड़े की घोषणा कर दी है. जी हां, इस साल भी पिछले सीजन की तरह ही सुल्तानी अखाड़ा होगा.

खास बात यह है कि हर वीकेंड पर दो टीमें होंगी जो कि एक दूसरे के फेस टू फेस आएंगी. इस हफ्ते दर्शक देखेंगे कि किस तरह जयपुर की खान सिस्टर्स सबा और सोमी खान  और दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोड़े (रोड) के ख़िलाफ़ अखाड़े में नज़र आएंगी. माना जा रहा है कि सबा और सोमी दीपिका और सृष्टि से अधिक प्रबल दावेदार हैं. बता दें कि पिछले सीजन में इस अखाड़े में दर्शकों ने अर्शी खान और सपना चौधरी में लड़ते देखा था. बता दें कि जैसा कि दर्शकों ने देखा कि इस बार वीकेंड के वार में कोई भी एलिमिनेशन नहीं किये गये हैं और टास्क भी पहले से और कठिन कर दिए गए हैं.

#BB12 ke ghar mein chid gayi hai jung! Kya #KritiVerma ki harkatein le aayegi gharwalon ke beech daraar? Janne ke liye dekhiye #BiggBoss12 aaj raat 9 baje. pic.twitter.com/pWd8QGyID6

वीकेंड का वार काफी चर्चा में रहा, चूंकि सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में सलमान खान के साथ वरुण धवन भी शामिल हुए थे, जहां दोनों ने सुई धागा चैलेंज लिया और सुई धागे से ‘एस के’ भी लिखा. इसके साथ ही अभी टॉप फाइव में दीपिका कक्कड़, नेहा पेंडसे , करणवीर बोहरा शामिल हो गये हैं. आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते से एलिमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है. ऐसे में एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है कि कैप्टन से ही उनके सुरक्षित होने का अधिकार ले लिया गया है. जी हां, कृति रोशमी से यह हक़ ले लिया गया है. इस बात से कृति काफी भड़क गई हैं. ऐसे में वह हर किसी से ठीक से बात नहीं कर रही है. इसकी वजह से घर के मेम्बर्स उन पर और भड़कने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे की इन खूबियों पर आपको यकीन ही नहीं होगा

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.