केजीएफ- 2 के निर्देशक ने दी रवीना टंडन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- ‘मैंने सबसे मजेदार प्रधानमंत्री के साथ काम किया’

एक्ट्रेस रवीना टंडन मंगलवार को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्हें केजीएफ 2 के निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बीटीएस तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं जिसमें वो पोडियम के पीछे खड़े होकर हंस रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:28 PM (IST)
केजीएफ- 2 के निर्देशक ने दी रवीना टंडन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, कहा- ‘मैंने सबसे मजेदार प्रधानमंत्री के साथ काम किया’
KGF-2 director wishes Raveena Tandon a happy birthday. photo source @prashanthneel instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रवीना टंडन मंगलवार को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्होंने फैंस और कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील ने केजीएफ चैप्टर 2 के सेट से एक बीटीएस तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

फोटो में रवीना टंडन पोडियम के पीछे खड़े होकर हंसती हुई दिख रही हैं। उनके साथ प्रशांत नील भी खडे दिख रहे हैं। दोनों का ध्यान पोडियम पर रख चीज पर है। इस बीटीएस तस्वीर को शेयर कर केजीएफ निर्देशक ने अभिनेत्री को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो रवीना टंडन मैम। अपने जिस तरह से रमिका सेन का किरदार निभाया है, उसको कोई भी नहीं निभा सकता। मैंने सबसे मजेदार और डराने वाले प्रधानमंत्री के साथ काम किया। केजीएफ चैप्टर 2।'

Happy birthday @TandonRaveena mam. NO ONE would have played Ramika Sen the way you did. The most fun and intimidating prime minister I worked with😊#KGFChapter2 #KGF2onApr14 pic.twitter.com/9WKI61imYD

— Prashanth Neel (@prashanth_neel) October 26, 2021

इस फिल्म में अभिनेत्री राजनेता रमिका सेन का किरदार निभा रही हैं, जो रॉकी भाई को पकड़ने का आदेश जारी करती हैं। आपको बात दें कि इस फिल्म को पहले इस साल की शुरुआत में रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना वायरल के प्रकोप के चलते लग अस्थाई लॉकडाउन के करण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। हाल ही में हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट किया एलान किया था। अब ये फिल्म अगले साल 2022, 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश अहम रॉकी का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा अभिनेता संजय दत्ता मुख्य विलेन अधीरा के किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। यह पहली कन्नड़ फिल्म थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी।

chat bot
आपका साथी