KGF Chapter 2 की रिलीज़ टलने की चर्चाओं के बीच सामने आयी नई तारीख़, फैंस के बीच ज़बरदस्त क्रेज़

कोविड-19 पैनडेमिक की दूसरी लहर आने से पहले जनवरी में बड़े ज़ोर-शोर से एलान किया गया था कि केजीएफ़ चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। मगर अब तारीख़ बदलने की चर्चा हो रही है।

Manoj VashisthWed, 23 Jun 2021 06:51 PM (IST)
Yash in Kannad film KGF Chapter 2. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज़ का इसके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में बुधवार को सोशल मीडिया में फ़िल्म की रिलीज़ टलने की चर्चा होने से केजीएफ चैप्टर 2 ट्रेंड हो रही है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स और ट्वीट्स में नई तारीख़ 9 सितम्बर बतायी जा रही है। हालांकि, मेकर्स की ओर से ख़बर लिखे जाने तक इसको लेकर कोई पुष्टि या खंडन जारी नहीं किया है। 

कोविड-19 पैनडेमिक की दूसरी लहर आने से पहले जनवरी में बड़े ज़ोर-शोर से एलान किया गया था कि केजीएफ़ चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। मगर, अब तारीख़ बदलने की चर्चा हो रही है। ट्विटर पर ऐसे कई ट्वीट्स किये गये हैं, जिनमें फ़िल्म की रिलीज़ डेट 9 सितम्बर कही जा रही है।

साथ में यह भी कहा जा रहा है कि अगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की तीसरी लहर नहीं आती है, तो फ़िल्म इस तारीख़ को रिलीज़ होगी। साथ में अमेज़न प्राइम वीडियो से बातचीत चलने का दावा भी किया जा रहा है। अब इस ख़बर की सच्चाई जानने के लिए मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार किया जा रहा है।

केजीएफ चैप्टर 2 वैसे तो कन्नड़ भाषा की फ़िल्म है, मगर इसे हिंदी दर्शकों के बीच भी खासी लोकप्रियता मिली थी। फ़िल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। पहली फ़िल्म की कामयाबी ने दूसरे भाग के लिए इंतज़ार और बढ़ा दिया है। केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा के रोल में हैं।

पहले भाग में अधीरा की सिर्फ़ झलक दिखायी गयी थी। दूसरे भाग में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखायी देंगी। फ़िल्म को फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट वितरित कर रही है। केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। 1960 के दौर में सेट यह पीरियड फ़िल्म थी, जिसमें कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी।

फ़िल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज़ की गयी थी। दूसरा भाग भी इन चारों भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। इस फ़िल्म ने यश को उत्तर भारत में ख़ूब लोकप्रियता दिलवायी थी। केजीएफ चैप्टर 1 अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.