KGF Chapter 2 Release Date: खत्म हुआ 'केजीएफ 2' का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म, जानें नई तारीख

कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 के इस साल जुलाई में रिलीज होने की संभावाना थी लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के चलते इसकी रिलीज को टालना पड़ा।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 04:20 PM (IST)
KGF Chapter 2 Release Date: खत्म हुआ 'केजीएफ 2' का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म, जानें नई तारीख
कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर, तस्वीर- Instagram: duttsanjay

नई दिल्ली, जेएनएन। कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 के इस साल जुलाई में रिलीज होने की संभावाना थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के चलते इसकी रिलीज को टालना पड़ा। इसके बाद से केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन रक्षाबंधन के खास मौके पर अब केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा को गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त नजर आने वाले हैं। ऐसे में रक्षाबंधन के मौके पर दिग्गज अभिनेता ने केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर साझा किया है। केजीएफ चैप्टर 2 अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस पोस्ट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। इस पोस्टर को साझा करते हुए संजय दत्त ने खास कैप्शन देते हुए केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगीं, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे।' सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह पोस्ट और केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पोस्टर को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि केजीएफ चैप्टर 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। वैसे तो यह मूल रूप से कन्नड़ भाषा की फिल्म है, मगर इसकी हिंदी भाषा के दर्शकों के बीच भी जबरदस्त लोकप्रियता है, जिसके चलते फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

बीते दिनों फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आयी। इसकी सभी दक्षिण भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के वर्ल्डवाइड सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने हासिल कर लिए हैं। फिल्म के मुख्य अभिनेता यश ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। जी ने यह डील कितने में फाइनल की, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है, मगर माना जा रहा है कि जी ने सैटेलाइट अधिकार लेने के लिए बड़ी रकम खर्च की है।  

chat bot
आपका साथी