KGF Chapter 2 की रिलीज़ डेट से पहले आयी यह बड़ी ख़बर, इस चैनल के साथ हुई सैटेलाइट राइट्स की मेगा डील

KGF Chapter 2 मूल रूप से कन्नड़ भाषा की फ़िल्म है मगर इसकी हिंदी भाषा के दर्शकों के बीच भी ज़बरदस्त लोकप्रियता है जिसके चलते फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। अब फ़िल्म को लेकर एक बड़ी ख़बर आयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 11:30 AM (IST)
KGF Chapter 2 की रिलीज़ डेट से पहले आयी यह बड़ी ख़बर, इस चैनल के साथ हुई सैटेलाइट राइट्स की मेगा डील
KGF Chapter 2 की इस चैनल के साथ हुई सैटेलाइट डील। Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। KGF Chapter 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। वैसे तो यह मूल रूप से कन्नड़ भाषा की फ़िल्म है, मगर इसकी हिंदी भाषा के दर्शकों के बीच भी ज़बरदस्त लोकप्रियता है, जिसके चलते फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। अब फ़िल्म को लेकर एक बड़ी ख़बर आयी है। इसकी सभी दक्षिण भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के वर्ल्डवाइड सैटेलाइट अधिकार ज़ी ग्रुप ने हासिल कर लिये हैं। 

फ़िल्म के लीड एक्टर यश ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की है। ज़ी ने यह डील कितने में फाइनल की, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है, मगर माना जा रहा है कि ज़ी ने सैटेलाइट अधिकार लेने के लिए बड़ी रकम ख़र्च की है। ज़ी के सैटेलाइट अधिकार ख़रीदने की ख़बरें आने के बाद अब फ़िल्म के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने चर्चा भी तेज़ हो गयी है। 

Glad to Announce #KGF2SouthOnZee @prashanth_neel @VKiragandur @hombalefilms @HombaleGroup @duttsanjay @TandonRaveena @SrinidhiShetty7@ZeeKannada @ZeeTVTelugu @ZeeTamil @ZeeKeralam pic.twitter.com/MEGcvhz8II

— Yash (@TheNameIsYash) August 20, 2021

बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के प्रकोप में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी थी। ख़बरें आयीं कि फ़िल्म सितम्बर में रिलीज़ हो सकती है, मगर मेकर्स ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि कोई तारीख़ तय नहीं हुई है। इसके बाद दिसम्बर में रिलीज़ होने की ख़बरें भी आयीं। हालांकि इनकी पुष्टि नहीं हुई है।

29 जुलाई को संजय दत्त के जन्म दिन पर फैंस उम्मीद कर रहे थे कि फ़िल्म की रिलीज़ डेट घोषित हो सकती है, मगर सिर्फ़ पोस्टर रिलीज़ किया गया। संजय दत्त फ़िल्म में अधीरा नाम के मुख्य विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म में यश रॉकी नाम का किरदार निभाते हैं। रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में नज़र आएंगी। 

बता दें कि केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ की गई थी, इस फ़िल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। यह पहली कन्नड़ फ़िल्म थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और चौथी हिंदी में डब की गई फ़िल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी। हिंदी में फ़िल्म को फ़रहान अख़्तर की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज़ करती है।

chat bot
आपका साथी