KBC 13: अमिताभ बच्चन को नहीं है पत्नी का जरा भी 'खौफ', इस एक्ट्रेस को बताया अपनी फेवरेट

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपने क्वीज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति) को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस शो के अंदर वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे करते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:26 PM (IST)
KBC 13: अमिताभ बच्चन को नहीं है पत्नी का जरा भी 'खौफ', इस एक्ट्रेस को बताया अपनी फेवरेट
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन- तस्वीर : Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपने क्वीज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति) को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस शो के अंदर वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे करते हैं। साथ ही केबीसी 13 में आए सभी कंटेस्टेंट्स के साथ काफी मस्ती भी करते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपने इस शो में खुलासा किया है कि उन्हें अभिनेत्री आलिया भट्ट काफी पसंद है।

दरअसल सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो प्रोमो में हॉट सीट पर राजस्थान, जयपुर के रहने वाले मनोज कुमार गोयल नजर आए। केबीसी 13 में पहुंचकर मनोज कुमार ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जब वह बड़े हो रहे थे तो उन्हें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित काफी पसंद थी, लेकिन अब उन्हें आलिया भट्ट बहुत पसंद है।

केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन मनोज कुमार से पूछते है, तो भाई साहब आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है ? इस पर वह कहते हैं, सर जब मैं बड़ा हो रहा था तो मुझे माधुरी दीक्षित काफी पसंद थी, लेकिन मुझे आलिया भट्ट पहली ही नजर में इतनी गजब लगीं। उनकी जो क्यूटनेस है न मैं बता नहीं सकता। बहुत सुंदर हैं।' मनोज कुमार की बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन उनसे मजाक करने लगते हैं।

वह मनोज कुमार से पीछे बैठी उनकी पत्नी का जिक्र करते हुए कहते हैं कि वह पीछे मुड़कर न देखें पीछे उनकी पत्नी गुस्से में देख रही हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन भी आलिया भट्ट की तारीफ करते हैं। वह कहते हैं, 'मैं भी आपको बता नहीं सकता, 'मैं भी इतना बड़ा प्रशंसक हूं उनका। मैं यह बात कह भी सकता हूं क्योंकि मेरी पत्नी जी यहां नहीं हैं।' अमिताभ बच्चन की यह बात सुनने के बाद शो में मौजूद दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

केबीसी 13 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। अमिताभ बच्चन के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं आपको बता दें कि बीते 3 दिसंबर को कौन बनेगा करोड़पति ने अपने 1000 एपिसोड पूरे किए थे। इस मौके पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा शो में पहुंची थीं। इस शो में बच्चन परिवार ने काफी पसंद भी की थी।

chat bot
आपका साथी