KBC 13: जीएसटी भरने के नाम पर अमिताभ बच्चन की हुई बोलती बंद, टैक्स इंस्पेक्टर ने पूछ लिया बिग बी से ऐसा सवाल

अमिताभ बच्चन अपने क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस शो में बहुत से लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते रहते हैं। सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अमिताभ बच्चन काफी हंसी-मजाक भी करते रहते हैं।

Anand KashyapTue, 28 Sep 2021 12:25 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, तस्वीर, Instagram: amitabhbachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन अपने क्विज रियलिटी शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। इस शो में बहुत से लोग अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते रहते हैं। सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अमिताभ बच्चन काफी हंसी-मजाक भी करते रहते हैं। साथ ही अपने बारे में खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में केबीसी 13 में जीएसटी इंस्पेक्टर संध्या मुखर्जी ने हिस्सा लिया।

इस शो में राजकोट की रहने वाली संध्या मुखर्जी ने शानदार खेल खेला। केबीसी 13 को खेलते हुए उन्होंने अपने बारे में ढरे सारी बातें बताई। साथ ही अमिताभ बच्चन से ऐसा सवाल पूछ लिया कि उनकी बोलती बंद हो गई। दरअसल जीएसटी इंस्पेक्टर होने के नाते संध्या मुखर्जी ने केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन को अपने काम के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि वह उन बुरे लोगों को ढूंढकर बाहर निकालती है जो अपने टैक्स का भुगतान करना छोड़ देते हैं, और उन पर जुर्माना लगाती हैं।

संध्या मुखर्जी अमिताभ बच्चन से कहती हैं, 'सर, मैं जीएसटी डिपार्टमेंट में एक स्टेट टैक्स इंस्पेक्टर हूं। मेरा काम अच्छे लोगों के लिए चीजों को आसान बनाकर उनकी मदद करना है और बुरे लोगों के लिए जीवन कठिन बनाना है। मैं ईमानदार करदाताओं की मदद करती हूं और काला धन रखने वालों पर नजर रखता हूं।' इस पर अमिताभ बच्चन कहा, 'तो आप बुरे लोगों को अच्छे लोगों में बदल देती हैं? और अगर लोग समय पर जीएसटी का भुगतान नहीं करते हैं, तो इसके लिए उन पर जुर्माना लगाया जाता है, न?'

बिग बी की यह बात सुनकर संध्या मुखर्जी कहती हैं कि उन पर 10,000 रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है। और फिर वह अमिताभ बच्चन से पूछती हैं, 'सर, आपने तो दिया है न जीएसटी ?' संध्या मुखर्जी का यह सवाल सुनकर अमिताभ बच्चन की एक पल के लिए बोलती बंद हो जाती है। वह इधर-उधर देखाने के बाद कहते हैं, 'देवी जी, अगर हमने न भरा होता न, तो हमको यहां बैठे नहीं देते।'

आपको बता दें कि केबीसी 13 को भी अपना एक करोड़पति मिल चुका है, वहीं अब शो को जल्द ही अपना दूसरा करोड़पति भी मिल सकता है। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें हॉस्पिटल की एक नर्स सविता 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचती दिख रही हैं, हालांकि सविता 1 करोड़ रुपए जीत पाएंगी या नहीं इसका खुलासा प्रोमो में नहीं किया गया है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.