KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ को दिया ये खास तोहफा, एक्टर ने बिग बी का यूं किया शुक्रिया

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति) में जल्द ही बॉलीवुड के दो मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं। यह दोनों कलाकार जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी हैं। अमिताभ बच्चन ने इन दोनों के साथ केबीसी 13 की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:58 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:58 AM (IST)
KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ को दिया ये खास तोहफा, एक्टर ने बिग बी का यूं किया शुक्रिया
अभिनेता जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन, तस्वीर- Instagram: apnabhidu/amitabhbachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति) में जल्द ही बॉलीवुड के दो मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं। यह दोनों कलाकार जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी हैं। अमिताभ बच्चन ने इन दोनों के साथ केबीसी 13 की शूटिंग को पूरा कर लिया है। यह एपिसोड जल्द प्रसारित होने वाला है। वहीं केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन ने जैकी श्रॉफ को बेहद खास चीज तोहफे में दी है।

बिग बी ने उन्हें तोहफे में बो टाई दी है। इस बात की जानकारी जैकी श्रॉफ ने खुद सोशल मीडिया पर के जरिए दी है। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए जैकी श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बो टाई की तस्वीर साझा की है। यह बो टाई जैकी श्रॉफ को अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 के सेट पर तोहफे के रूप में दी है।

ब्लैक एंड व्हाइट इस बो टाई पर अमिताभ बच्चन ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया हुआ है। बिग बी की ओर से मिले इस तोहफे को लेकर जैकी श्रॉफ ने खास पोस्ट लिखकर उनका शुक्रिया अदा किया है। अभिनेता ने बिग बी को टैग करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'अमिताभ बच्चन सर, कुछ सालों पहले मैं आपका ऑटोग्राफ लेने चाहता था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसी हो नहीं पाया।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

जैकी श्रॉफ ने पोस्ट में आगे लिखा, 'केबीसी पर मुझे मौका मिला और मैं इसके लिए पूछने का विरोध नहीं कर सकता था। इतने दयालु और स्नेही होने और मेरे लिए अपनी एक खूबसूरत नेकटाई (बो टाई) पर ऑटोग्राफ देने लिए धन्यवाद। मैं इसे हमेशा के लिए संजो कर रखूंगा।' सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ को तोहफे में मिले बो टाई की तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि जल्द ही केबीसी 13 में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। इस बात की जानकारी सुनील शेट्टी ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 के सेट की एक तस्वीर को साझा किया था। इस तस्वीरें में उनके साथ जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे थे। तस्वीर में यह दोनों अभिनेता केबीसी 13 की हॉट सीट पर बैठे हुए थे। 

chat bot
आपका साथी