बचपन में बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता को वक्त न दे पाने पर अब छलका अमिताभ बच्चन का दर्द, कहा- हमेशा एक दुख रहा है...

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें अपने दोनों बच्चे अभिषेक और श्वेता बच्चन को बचपन में ज्यादा समय न देने पर काफी दुख होता है। बिग बी के अनुसार बचपन में वह अपने बच्चों से ज्यादातर समय दूर रहे थे।

Anand KashyapThu, 23 Sep 2021 11:23 AM (IST)
अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन, तस्वीर, Instagram: bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। वह कई मौकों पर अपनी जिंदगी के बारे में खुलासे करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें अपने दोनों बच्चे अभिषेक और श्वेता बच्चन को बचपन में ज्यादा समय न देने पर काफी दुख होता है। बिग बी के अनुसार बचपन में वह अपने बच्चों से ज्यादातर समय दूर रहे थे।

यह बात अमिताभ बच्चन ने अपने क्विज रियलिटी केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पित 13) में कही है। उनके इस शो में हर दिन कंटेस्टेंट्स और सितारे नजर आते रहते हैं। इस शो में मौजूद कंटेस्टेट्स से बात करते हुए अमिताभ बच्चन अपनी निजी जिंदगी के बार में भी खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में केबीसी 13 में गुजरात की कथक डांसर नम्रता अजय शाह कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं।

इस शो में अमिताभ बच्चन ने उनसे बात करते हुए अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। बच्चों को बचपन में ठीक से समय न दे पाने में बिग बी ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि जब वह सुबह काम पर जा रहे होते थे तो बच्चे सो रहे होते थे और जब अमिताभ बच्चन वापस काम से घर आते थे तो तब भी अभिषेक और श्वेता सोते हुए मिलते थे। ऐसे में वह अपने बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे।

अमिताभ बच्चन ने कहा, 'वह हमको हमेशा एक दुख रहा है कि सुबह जब जा रहे होते थे काम पर, तो वो सो रहे होते थे। वापस आते थे तो फिर सो रहे होते थे। क्योंकि देर रात वापस आते थे। तो वो थोड़ा सा कष्ट हुआ लेकिन अब सब जिम्मेदार हो गए हैं।' अमिताभ बच्चन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इसके अलावा उन्होंने कंटेस्टेंट नम्रता अजय शाह से बात करते हुए पत्नी जया बच्चन को लेकर भी मेजदार बोली।

दरअसल हॉट सीट पर बैठे हुए नम्रता अजय शाह ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कहा कि वह काफी मासूम दिखते हैं। उनकी यह बात सुनकर बिग बी मुस्कुराने लगते हैं और नम्रता अजय शाह से कहते हैं उन्हें यही बात उनकी पत्नी जया बच्चन से भी कहनी चाहिए। अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'पत्नी जी को भी बोल दीजिएगा कि मैं बहुत ही मासूम किस्म का इंसान हूं। झगड़ा वगड़ा न किया कीजिए हमारे साथ।' यह बात करने के बाद अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं और कहते हैं कि जया जी काफी गुस्सा करेंगीं जब वह यह एपिसोड देंखेंगी।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.