Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल को ससुराल में मिलेंगी 6 सालियां, जानिए सभी के बारे में

कटरीना कैफ को बॉलीवुड में काम करते हुए 18 साल हो गये मगर इन सालों में उनका पूरा परिवार भारत में एक साथ नहीं देखा गया। अधिकांश मौकों पर कटरीना की मॉम सुजैन टरकोट और उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ की नजर आती रही हैं।

Manoj VashisthMon, 06 Dec 2021 08:41 PM (IST)
Katrina Kaif and Vicky kaushal with family. Photo- Instagram, Pallav Paliwal

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी अफवाहों से होते हुए अब सच में बदल गयी है। राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में दोनों की शादी की रस्में इस वक्त जारी हैं।विक्की कौशल के परिवार का बॉलीवुड से पुराना संबंध है, जिसे सब जानते हैं, लेकिन कटरीना कैफ के परिवार के बारे में लोगों को बहुत कम जानकारी है। आइए, आपको कटरीना के पूरे परिवार से तस्वीरों के जरिए मिलवाते हैं।

सात दिसम्बर को मेहंदी के साथ शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 8 दिसम्बर को हल्दी और मेहंदी के बाद आज 9 दिसम्बर को शादी की रस्में की जा रही हैं। विक्की और कटरीना ने अपनी शादी को लेकर काफी गोपनीयता बरती है और कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आयी है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों ने अपनी शादी के राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी रकम में बेच दिये हैं, जिसके चलते सीक्रेसी बरती जा रही है।  

कटरीना कैफ को बॉलीवुड में काम करते हुए 18 साल हो गये, मगर इन सालों में उनका पूरा परिवार भारत में एक साथ नहीं देखा गया। अधिकांश मौकों पर कटरीना की मॉम सुजैन टरकोट और उनकी छोटी बहन इसाबेल कैफ की नजर आती रही हैं। अब कटरीना की शादी में शामिल होने के लिए उनका पूरा परिवार भारत आया है।

कटरीना की छह बहनें और एक भाई है। तीन बहनें कटरीना से बड़ी और तीन छोटी हैं। बड़ी बहनों के नाम क्रमश: स्टेफेनी, क्रिस्टीन और नताशा हैं, जबकि छोटी बहनों के नाम मेलिसा, सोनिया और इसाबेल हैं।

कटरीना के भाई उनसे बड़े हैं। उनका नाम सबाशियन लॉरेंट मिकेल है। कटरीना और इसाबेल को छोड़कर सारी बहनें मां का सरनेम टरकोट लगाती हैं। 

कटरीना का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था और वो ब्रिटिश नागरिक हैं। कटरीना ने 2003 में बूम फिल्म से बतौर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था, जिसे जैकी श्रॉफ की पत्नी आएशआ श्रॉफ ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में थे। 

कटरीना की सबसे छोटी बहन इसाबेल कैफ भी मनोरंजन इंडस्ट्री में करियर बना रही हैं। इसाबेल ने सूरज पंचोली के साथ टाइम टू डांस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। अब उनकी फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में इसाबेल के अपोजिट पुलकित सम्राट हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया। बताया जाता है कि दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत 2018 में करण जौहर के शो से हुई थी। हालांकि, 2019 में कटरीना ने यह कहकर बात को घुमा दिया था कि जब तक उनकी शादी नहीं होती, वो सिंगल हैं। विक्की से पहले कटरीना ने रणबीर कपूर को डेट किया था। हालांकि, सलमान खान को इंडस्ट्री में उनके सबसे बड़े सपोर्ट के रूप में देखा जाता है, जिनके साथ कैट ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.