कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जाने वाले मेहमानों को करना होगा ये काम, नोट जारी कर दिए निर्देश

दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं और आज से शादी की रस्में भी शुरू होने जा रही हैं। इसी बीच शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खासतौर पर एक नोट दिया गया है। जिसमें लिखा गया है कि मेहमानों को शादी में क्या करना है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 06:14 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:05 AM (IST)
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में जाने वाले मेहमानों को करना होगा ये काम, नोट जारी कर दिए निर्देश
विक्की कौशल, कटरीना कैफ, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। विक्की और कटरीना की चर्चाएं कई दिनों से चल रही थीं। हालांकि दोनों ने या दोनों के परिवार की तरफ से इस बारे में कोई बात नहीं की गई है। लेकिन जिस तरह से तैयारियां चल रही थीं सभी को लग रहा था कि ये दोनों जल्दी ही सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं अब इन दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं और आज से शादी की रस्में भी शुरू होने जा रही हैं। इसी बीच शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खासतौर पर एक नोट दिया गया है। जिसमें लिखा गया है कि मेहमानों को शादी में क्या करना है और क्या नहीं।

दरअसल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां से सभी लोग बाय रोड सवाई माधोपुर पहुंचे। इस शादी में पहुंचने के बाद सभी मेहमानों को एक नोट दिया गया है। इस नोट में लिखा गया है कि शादी में मेहमानों को क्या करना है और क्या नहीं। साथ ही साथ मेहमानों के पहुंचते ही उन्हें हैम्पर भी दिया गया है। जिसके बार में इस नोट में ही लिखा है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में आने वाले मेहमानों को जो नोट दिया गया है उसमें लिखा है, 'फाइनली आप यहां आ गए। हम आशा करते हैं कि आपने जयपुर से लेकर रणथंबौर तक की सड़क यात्रा को एन्जॉय किया होगा। रिफ्रेशमेंट्स को एन्जॉय कीजिए जो हमने मिलकर आपके लिए रखे हैं जब आप गांव और रोड पर यात्रा कर रहे थे। आराम से बैठिये, आराम कीजिए और खुद को तैयार कीजिए एक मस्तीभरे और एक्साइटिंग एडवेंचर के लिए।'

नोट में आगे लिखा है, 'हम आपसे प्रार्थना करते हैं कि कृपया अपना मोबाइल फोन अपने कमरों में ही छोड़कर आएं और सोशल मीडिया पर किसी भी सेरेमनी या ईवेंट की पिक्चर्स पोस्ट करने से बचें।' इससे पहले भी खबरें आ चुकी हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी में मेहमानों को मोबाइल फोन लाने के लिए मना कर रहे हैं। इसके अलावा इस शादी में आने वाले मेहमानों को शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के लिए मना कर दिया गया है। यही बात इस नोट में भी लिखी गई है। बता दें कि खबरों के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी 9 दिसंबर को है। इससे पहले दो दिनों तक मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्में की जाएंगी।

chat bot
आपका साथी