Bollywood की शादियों में Destination Wedding’ क्यों है फेमस, Koo App पर अपने विचार जरूर साझा करें

शादियों का माहौल है और Bollywood की शादियों की बात न हो यह कैसे हो सकता है। यहां की शादियों की चर्चा न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व में होती हैं। पिछले कुछ सालों में जिन सेलिब्रिटीज की शादियों के बारे बहुत बातें की गईं।

Nazneen AhmedWed, 08 Dec 2021 02:59 PM (IST)
Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Plans

ब्रांड डेस्क। शादियों का माहौल है और Bollywood की शादियों की बात न हो यह कैसे हो सकता है। यहां की शादियों की चर्चा न केवल भारत बल्कि पूरे विश्व में होती हैं। पिछले कुछ सालों में जिन सेलिब्रिटीज की शादियों के बारे बहुत बातें की गईं, उनमें विराट-अनुष्का, प्रियंका-निक जोनस और दीपिका-रणवीर का नाम प्रमुख रूप से शामिल है। अब इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम भी जुड़ गया है। कुछ महीने पहले तक लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ये दोनों बॉलीवुड स्टार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जब से यह बात कंफर्म हुई, तब से शादी की तारीख, डेस्टिनेशन, वेडिंग ड्रेस, आने वाले मेहमान, शादी के व्यंजन हर चीज की चर्चा हो रही है। ऐसे में यह सवाल उठना लाज़मी है कि बॉलीवुड की शादियां इतनी सुर्खियां क्यों बटोरती हैं।

Katrina Kaif - Vicky Kaushal

इस साल की शुरुआत में वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की। हालांकि, कोरोना महामारी की वजह से शादी को भव्य नहीं बनाया गया, लेकिन खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में भव्य तरीके से होने जा रही है। 14वीं शताब्दी में बने इस फोर्ट की खूबसूरती देखते ही बनती है। इस किले को चौहानों ने बनवाया था, जिसे हाल ही में रिजॉर्ट में बदला गया है। बॉलीवुड की शादियों में 'Destination Wedding’ काफी फेमस है और राजस्थान इसके लिए पसंदीदा जगह है। डेस्टिनेशन वेडिंग को आप किस तरह से देखते हैं और यह ट्रेडिशनल वेडिंग से किस तरह से अलग है, इस संबंध में Koo App पर अपने विचार जरूर साझा करें। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सिर्फ 120 लोगों के ही शामिल होने की खबरें हैं, जिनमें फराह खान, करण जौहर, कबीर खान, मिनी माथुर, विजय कृष्ण आचार्य, शरवरी वाघ, नेहा धूपिया, अंगद बेदी आदि शामिल हैं।

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस समय दोनों ने अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को साइन किया था। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, ये तो सबको खबर है, लेकिन शादी कब करेंगे, इसको लेकर समय-समय पर अटकलें लगाई जाती रही हैं। खबर है कि ये दोनों कपल भी जल्द शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट से पता चलता है कि दोनों हाल ही में जोधपुर में भव्य विवाह लोकेशन के लिए गए थे। यह कपल दिसंबर 2022 में शादी करने की योजना बना रहा है।

Ali Fazal- Richa Chadha

फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में काम कर चुके अली फजल और ऋचा चड्ढा के बारे में खबर आ रही है कि यह कपल जल्द ही शादी करके एक-दूसरे का होने वाला है। बता दें कि कोविड-19 महामारी कारण इन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग को स्थगित कर दिया था। कहा जाता है कि ऋचा और अली कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक साथ रह भी रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक यह जोड़ा अगले साल फरवरी या मार्च में शादी करना चाहता है।

Ankita Lokhande- Vicky Jain

मणिकर्णिका अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन की शादी को लेकर कयास इस साल की शुरुआत से लगाए जा रहे हैं। बता दें कि यह कपल इसी महीने यानी 14 दिसंबर को शादी करने वाला है। अभी शादी से पहले होने वाली सभी रस्में हो रही हैं। शादी के कार्ड भी छप गए हैं। रॉयल ब्लू बॉक्स में बंद इस इन्विटेशन कार्ड में गोल्डन प्लेट पर कार्ड रिसीव करने वाले का नाम है।

सेलिब्रिटी कपल की शादी को लेकर फैन्स में हमेशा उत्साह रहता है। शादी से जुड़ी पल-पल की खबरें उन्हें उत्साहित करती हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ-साथ दूसरे सेलिब्रिटीज की शादियों की खबरें आपको जरूर मिल रही होंगी। इस संबंध में आपको कुछ लिखने या विचार जाहिर करने का मन जरूर करता होगा। ऐसे में आप Koo App पर जाकर सेलिब्रिटी वेडिंग के मुद्दे पर अपनी बात रख सकते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड की खबरों के साथ-साथ दूसरी खबरों के लिए Koo पर Dainik Jagran को जरूर फॉलो करें।

लेखक- शक्ति सिंह

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.