कोरोना मुक्त होने के बाद कटरीना कैफ ने शुरू की स्टेप बाई स्टेप एक्सरसाइज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने कोरोना मुक्त होने के बाद से अपनी फिटनेट को ध्यान में रखते हुए फिर वर्कआउट शुरू कर दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:14 PM (IST)
कोरोना मुक्त होने के बाद कटरीना कैफ ने शुरू की स्टेप बाई स्टेप एक्सरसाइज
Katrina Kaif started step by step exercise after being freed from Corona

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने कोरोना मुक्त होने के बाद से अपनी फिटनेट की ओर ध्यान देते हुए फिर वर्कआउट शुरू कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर कर दी है।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘कोविड से ठीक होने के बाद मुझे वापस एक्सरसाइज करने के मामले में खुद के साथ धैर्य रखना पड़ा। आपको अपनी गति से चलना होगा और अपने शरीर की सुननी होगी। लेकिन जब आप खुद को थका हुआ महसूस करें तो धीमी गति से चलना और अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता पर भरोसा करें और खुद को वक्त दें। स्टेप बाई स्टेप।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

साथ ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो बेहद सुंदर दिख रही हैं। फोटो एक्ट्रेस कलर फूल जैकेट में पोज देती दिख रही हैं। आपको बता दें कि कटरीना का 6 अप्रैल को कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया था और 17 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही हॉरर कॉमेटी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं।

इसके अलावा अभिनेत्री रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही वो टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। बता दें कटरीना कैफ को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था, इस फिल्म में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने अहम भूमिका निभाई थी

chat bot
आपका साथी