कटरीना कैफ ने फोटो शेयर कर शुरू किया फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन, देखें वायरल तस्वीर

अभिनेत्री कटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रमोशन इवेंट से पहले की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:13 AM (IST)
कटरीना कैफ ने फोटो शेयर कर शुरू किया फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन, देखें वायरल तस्वीर
Katrina Kaif started promotion of film 'Sooryavanshi'. photo source @katrinakaif instagram.

नई दि्ल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रमोशन इवेंट से पहले की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, तस्वीरों में वो बेहद आकर्षित दिख रही हैं। इन तस्वीरों में कटरीना व्हाइट कलर की लॉन्ग बॉडीकॉन में पोज देती दिख रही हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपनी आगामी फि्ल्म सूर्यवंशी के नाम को कैप्शन में लिखा है। कटरीना कैफ की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर अब तक लगभग 7 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इन दिनों कटरीना कैफ अभिनेता विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। हालांकि अपने रिश्ते के बारे में कटरीना और विक्की ने कोई भी ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को पैपराज फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फि्ल्म सूर्यवंशी में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कटरीना टाइगर फ्रंचाइजी की फि्ल्म टाइगर 3 में एक्टर सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पाकिस्तानी एंजेट के किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में वो टाइगर 3 के इंटरनेशनल शेड्यूल को रैप कर मुंबई लौटी हैं।

chat bot
आपका साथी