कटरीना कैफ ने शेयर किया सूर्यवंशी के प्रमोशन का फनी वीडियो, ये काम करते हुए पकड़े गए अक्षय और रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज के पास आते ही फिल्म के प्रमोशन में भी तेज कर दिया है। अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के प्रमोशन के पहले दिन का एक वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 01:40 PM (IST)
कटरीना कैफ ने शेयर किया सूर्यवंशी के प्रमोशन का फनी वीडियो, ये काम करते हुए पकड़े गए अक्षय और रोहित शेट्टी
Katrina Kaif shared a funny promotion video of Sooryavanshi. photo source @katrinakaif instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज के पास आते ही फिल्म के प्रमोशन में भी तेज कर दिया है। अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के प्रमोशन के पहले दिन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया कि फिल्म को प्रमोशन को लेकर अक्षय और रोहित बहुत ही उत्साहित दिख रहे हैं। जबकि वीडियो में दोनों आराम करते दिख रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में कहती है कि आज सूर्यवंशी का प्रमोशन शुरू कर रहे हैं। और उन्होंने अक्षय और रोहित शेट्टी को इतना उत्साहित कभी नहीं देखा। वो आगे कहती हैं कि दोनों फिल्म के प्रमोशन पर जाने के लिए बहुत ही उत्साहित दिख रहे हैं और फिर फोने के कैमरे को रोहित और अक्षय की ओर घूमा देती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अक्षय कुमार रोहित शेटेटी की गोद में लेट हुए हैं और कैटरीना को वीडियो रिकॉर्ड करने की मना करते हैं और कहते हैं कि हमारी इंज्जत का ख्याल करो। जिसके बाद वो दौड़ते हुए वहां से चलते जाते हैं।

इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार के साथ हमारे प्रमोशन के पहले दिन के लिए लड़को के उत्साह को देखिए।’ वहीं कटरीना कैफ और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी फिल्म के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर के मंच पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने काफी मस्ती की। आपको बता दें कि पहले फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोविड की वजह से सिनेमाघरों को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपॉन्ड किया गया था।

अब ये फिल्म दिवाली के मौके पर 5 नबंवर को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो किरदार में दिखाई देंगे।

chat bot
आपका साथी