श्रीराम राघवन की फ़िल्म में विजय सेतुपति संग दिखेंगी कटरीना कैफ़, ऐसे कर रहीं किरदार की तैयारी

फ़िल्म के बारे में यह जानकारी भी सामने आयी है कि इसका शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा और फ़िल्म की अवधि सिर्फ़ 90 मिनट होगी। कटरीना सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फ़िल्म को शूट कर सकती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:49 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:31 PM (IST)
श्रीराम राघवन की फ़िल्म में विजय सेतुपति संग दिखेंगी कटरीना कैफ़, ऐसे कर रहीं किरदार की तैयारी
Katrina Kaif with Vijay Sethupathi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक कटरीना कैफ़ पहली बार दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के चर्चित कलाकार विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फ़िल्म में नज़र आएंगी। अब इस फ़िल्म को लेकर अपडेट यह है कि कटरीना ने फ़िल्म पर काम शुरू कर दिया है। 

कटरीना फ़िल्म के लिए रीडिंग शुरू कर रही हैं, ताकि अपने किरदार को समझने और उसमें ढलने के लिए उन्हें पूरा मौक़ा मिल सके। फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं है। हालांकि, पहले ख़बरें आयी थीं कि मेरी क्रिसमस के नाम से फ़िल्म बनायी जा रही है। फ़िल्म के बारे में यह जानकारी भी सामने आयी है कि इसका शूटिंग शेड्यूल  30 दिन का होगा और फ़िल्म की अवधि सिर्फ़ 90 मिनट होगी। कटरीना सलमान ख़ान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद इस फ़िल्म को शूट कर सकती हैं। विजय सेतुपति इसी सार रिलीज़ हुई हिट फ़िल्म मास्टर में नज़र आये थे, जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था।

श्रीराम राघपन अपनी थ्रिलर फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी आख़िरी फ़िल्म अंधाधुन, जिसमें आयुष्मान खुराना और तब्बू ने लीड रोल निभाये थे। यह फ़िल्म सफल रही थी और काफ़ी चर्चित भी हुई थी। इस फ़िल्म से पहले कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नज़र आएंगी।

अक्षय के बाद कटरीना लम्बे अर्से बाद रीयूनाइट हुई हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित यह फ़िल्म 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर दूसरी लहर के चलते लॉकडाउन के कारण रिलीज़ नहीं हो सकी थी। इसके अलावा कटरीना हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं।

कटरीना की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म भारत है, जो 2019 में आयी थी। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान लीड रोल में थे। फ़िलहाल कटरीना, विक्की कौशल को डेट करने के लिए ख़बरों में हैं। हालांकि, दोनों की ओर से इस रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि या खंडन की ख़बर नहीं आयी है, मगर दोनों को कई मौक़ों पर साथ देखा गया है, जिसकी वजह से इनके डेट करने की ख़बरें आती रहती हैं।

पिछले दिनों ख़बरें यह भी आयी थीं कि कटरीना कैफ़ हर्षवर्धन से नाराज़ हैं, क्योंकि उन्होंने विक्की कौशल के साथ उनकी रिलेशनशिप को बातों-बातों में आधिकारिक बता गिया था।एक इंटरव्यू में उन्होंने विक्की कौशल और कटरीना कैफ को कपल बताया था। 

chat bot
आपका साथी