शादी से पहले विक्की कौशल के घर पहुंचीं कटरीना कैफ, बैकलेस ब्लाउज में दिखा गजब का वेडिंग ग्लो

शादी से चार दिन पहले विक्की कौशल के घर पहुंचीं कैटरीना कैफ की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर कैट ने व्हाइट कलर की साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था। इस ट्रेडिशनल मगर स्टाइलिश आउटफिट में कटरीना बला की खूबसूरत लग रहीं थीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:30 AM (IST)
शादी से पहले विक्की कौशल के घर पहुंचीं कटरीना कैफ, बैकलेस ब्लाउज में दिखा गजब का वेडिंग ग्लो
Image Source: Katrina Kaif Fan page on Insta

दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में अब चंद दिन ही बचे हैं, पर ये जोड़ा है कि इस खबर का ऐलान करने का नाम नहीं ले रहा। वहीं पैपराजी ने भी हर एक जानकारी सामने लाने की ठान ली है। पिछले कुछ दिनों से कटरीना और विक्की के घर के बाहर हलचल नोटिस की जा रही है। तो रविवार को होने वाली दुल्हनिया खुद ही अपने बन्ने के घर जा पहुंची।

विक्की के घर पहुंचीं कटरीना

शादी से चार दिन पहले विक्की कौशल के घर पहुंचीं कैटरीना कैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर कैट ने व्हाइट कलर की साड़ी के साथ बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ था। इस ट्रेडिशनल मगर स्टाइलिश आउटफिट में कटरीना बला की खूबसूरत लग रहीं थीं। एक्ट्रेस के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ देखा जा सकता था।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

व्हाइट साड़ी में दिखीं खूबसूरत

सामने आई तस्वीरों और वीडियो में कटरीना के चेहरे की खुशी और चमक देखते ही बन रही है। शादी से पहले ससुराल पहुंचीं कैट की इस व्हाइट साड़ी की भी सोशल मीडिया पर खासी चर्चा है। 9 तारीख को कटरीना और विक्की शादी कर रहे हैं जिसके लिए सोमवार यानि 6 दिसंबर को दोनों परिवार राजस्थान के लिए रवाना हो जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर हैं चर्चे

कटरीना जब घर से निकलीं विक्की कौशल के घर जाने के लिए तो रास्ते में उन्हें ट्रैफिक पुलिस वालों ने रोका। एक्ट्रेस का कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने इसे कटरीना कैफ की मुंह दिखाई बताई है। तो कुछ लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिसवाले कटरीना कैफ को देखना था। वैसे ये कोई नई बात नहीं है, जबसे कटरीना और विक्की की शादी की खबरें सामने आईं है तब से सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है। 

chat bot
आपका साथी