Covid 19 पॉजिटिव कटरीना कैफ ने शेयर की ये क्लोज़अप तस्वीर, लिखा ‘कंपनी के लिए सिर्फ मैं’

Photo Credit - Katrina Kaif Instagram Account Photo

बीते दो महीनों में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित हुए रणबीर कपूर कार्तिक आर्यन गोविंदा आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स तो इसके चंगुल से छूट भी चुके हैं।

Nazneen AhmedWed, 14 Apr 2021 02:37 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दो महीनों में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित हुए रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, गोविंदा, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स तो इसके चंगुल से छूट भी चुके हैं, लेकिन कई सेलेब्स अब भी कोविड पॉजिटिव होने के बाद घर पर क्वारंटाइन हैं। जैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ।

कुछ दिनों पहले ही कटरीना कैफ कोरोना वायरस की चपेट में आई हैं जिसके बाद एक्ट्रेस ने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर रखा है। लेकिन क्वारंटाइन पीरियड में कटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक क्लोज़अप फोटो शेयर की जो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में कटरीना एकदम सिंपल नज़र आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की स्वैटशर्ट पहनी हुई है जिसके ऊपर एक लड़की की फोटो प्रिंट है। कटरीना फोटो में बिल्कुल उसी पोज़ में बैठी हैं जिस पोज़ में स्वैटशर्ट पर प्रिंट लड़की नज़र आ रही है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखा, ‘कंपनी के लिए सिर्फ मैं’।

आपको बात दें कि कटरीना कैफ को 6 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। ख़ुद तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर ही क्वारंटाइन में रहूंगी। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मेरे संपर्क में जो लोग भी आये, उनसे गुज़ारिश है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए'। कटरीना के अलावा इन दिनों उनके दो ख़ास दोस्त अक्षय कुमार और विक्की कौशल भी कोरोना संक्रमित हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही हॉरर कॉमेटी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। इसके अलावा वो टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.