Katrina Kaif ने ऑस्ट्रिया में ‘टाइगर 3’ की टीम के साथ की मस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों ऑस्ट्रिया में टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो अपने टीम मैंबरों के साथ शूटिंग के लिए लोकेशन पर जा रही हैं।

Nitin YadavMon, 20 Sep 2021 01:37 PM (IST)
Katrina Kaif fun with Tiger 3 team in Austria. photo source @katrinakaif instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों ऑस्ट्रिया में टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं। इस बीच सोमवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वो अपने टीम मैंबरों के साथ शूटिंग के लिए लोकेशन पर जा रही हैं।

वीडियो की शुरूआत में ऑस्ट्रिया की शानदार सड़के और खुबसूरत नजरा दिख रहा है। इसके बाद वीडियो में अभिनेत्री कटरीना कैफ सोफे पर बैठकर मुस्कुराती दिख रही हैं। साथ ही वीडियो में उनके साथ टीम मेंबर भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अपने टीम मैंबरों टैग करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, ‘इन क्यूटियों के साथ स्टाइल में ट्रैवलिंग।’

 

साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वो अनीता श्रॉफ अदजनिया के साथ डेस बोर्ड पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। फोटो में दोनों बेहद खुश दिख रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रेजा कटानी के साथ जिम में एक्ससाइज कर रही हैं। इस वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, ‘मैं अपने माइंड को तैयार करती हूं, जिसको मेरा शरीर फोलो करता है और अगर ऐसा नहीं होता है तो में रेजा कटानी को कॉल करती हूं।’

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया, फिल्म को साल 2012 में रिलीज किया गया था। वहीं टाइगर फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा का निर्माण अली अब्बास जफर ने किया था। इस फिल्म को साल 2017 में रिलीज किया गया था। सलमान खान और कटरीना कैफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म को फैंस ने खूब सराह था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.