कटरीना कैफ़ ने ली नयी कार, कीमत जानकर हैरान हो जायेंगे आप, देखें तस्वीरें

मुंबई। कटरीना कैफ़ Katrina Kaif इन दिनों सलमान ख़ान Salman Khan के साथ अपनी फ़िल्म भारत Bharat के लिए चर्चा में रहती हैं। लेटेस्ट अपडेट यह है कि कटरीना कैफ़ ने अपने लिए एक नयी और चमचमाती लक्ज़री कार खरीदी है।

गौरतलब है कि कैटरीना के कलेक्शन में कई शानदार कारें हैं। उनके पास 42 लाख रुपए की ऑडी क्यू 3 के अलावा मर्सिडीज एमएल 350 (50 लाख रुपए) और ऑडी क्यू 7 (80 लाख रुपए) भी पहले से है। अब कटरीना ने रेंज रोवर Range Rover कार पर भरोसा जताया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कटरीना की नयी चमचमाती हुई यह सफ़ेद रेंज रोवर कार। 

यह भी पढ़ें: करण जौहर की मां हीरू जौहर के बर्थडे में पति आदित्य चोपड़ा संग पहुंची रानी मुखर्जी, देखें तस्वीरें

अगर आप कार के पीछे की यह तस्वीर देखें तो इसमें आप कार का मॉडल भी देख सकते हैं। रेंज रोवर वॉग एसई (Vogue SE)। रेंज रोवर वैसे भी काफी महंगी कार है और उसमें रेंज रोवर वॉग एसई (Vogue SE) बिल्कुल ही लेटेस्ट मॉडल है। यह कार पेट्रोल और डीज़ल इंजिन दोनों ही विकल्पों में है। बता दें कि रेंज रोवर वॉग एसई (Vogue SE) पेट्रोल कार की कीमत लगभग 2 करोड़ 11 लाख रुपये है जो ऑन रोड आते-आते ढाई करोड़ के आस-पास हो जाता है। जबकि डीज़ल कार 2 करोड़ 34 लाख एक्स शो रूम कीमत से ऑन रोड लगभग पौने 3 करोड़ तक पहुंच जायेगी।

बहरहाल, कटरीना कैफ़ वैसे भी कार की बेहद शौक़ीन हैं और कटरीना ही क्यों तमाम बॉलीवुड स्टार्स कार को लेकर दीवानगी की हद तक पैशनेट रहते हैं। हाल ही में सलमान ख़ान ने भी अपनी मॉम सलमा ख़ान को एक कार गिफ्ट किया था लेकिन, बाद में खबर आई कि सलमान खुद इस गाड़ी पर चढ़ेंगे। बहरहाल, कटरीना की गाड़ी के नंबर में दो बार 8 आता है। बता दें कि कटरीना का बर्थडे 16 जुलाई को होता है।

फ़िल्मों की बात करें तो कटरीना शाह रुख़ ख़ान के साथ ज़ीरो और आमिर ख़ान के साथ ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां में नज़र आ चुकी हैं। यह दोनों ही फ़िल्में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पायीं। अब कटरीना को भारत से काफी उम्मीदें हैं। वैसे भी इस फ़िल्म में वो प्रियंका चोपड़ा के मना करने के बाद बाद शामिल हुई थीं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.