कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा! दिसंबर के पहले हफ्ते में यहां होगी शादी

Katrina Kaif And Vicky Kausha Weddingकटरीना कैफ और विकी कौशल इस साल के अंत में सात फेरे लेने वालें हैं। मीडिया में हर तरफ इन दोनों की ही शादी की चर्चा है इसी बीच शादी के वेन्यू से जुड़ी खबरें भी सामने आ गईं हैं

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 08:25 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 08:25 AM (IST)
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के वेडिंग वेन्यू का हुआ खुलासा! दिसंबर के पहले हफ्ते में यहां होगी शादी
Image Source: Katrina & Vickky Social Media Profile

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में जल्द ही आपको शहनाइयों की गूंज सुनाई देने वाली हैं। खबर है कि कटरीना कैफ और विकी कौशल इस साल के अंत में सात फेरे लेने वालें हैं। मीडिया में हर तरफ इन दोनों की ही शादी की चर्चा है इसी बीच शादी के वेन्यू से जुड़ी खबरें भी सामने आ गईं हैं और ये पता चला कि ये विदेश में नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की तरह ये जोड़ा अपने देश में ही शादी करने वाला है। 

ई-टाइम्स के रिपोर्ट्स की माने तो कटरीना और विकी राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे। और शादी की डेट दिसंबर के पहले हफ्ते की निकली है।

सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा 14वीं सदी का किला है जिसे सिक्स सेंस सेंचुरी और वेलनेस स्पा में बदल दिया गया है। ये किला अभी भी राजस्थान के शाही परिवार के स्वामित्व में हैं। इसमें एक महल और चारदीवारी के भीतर दो मंदिर शामिल हैं। इसके विंटेज रूप को बनाए रखने के लिए इसे 700 पहले का लुक दिया गया है। जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगता है।

हालांकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ कि शादी चर्च में होगी और सिक्स सेंस में एक ग्रेंड रिसेप्शन या कुछ और इसके लिए अभी हमें इंतजार करना होगा। वहीं रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कटरीना का का वेडिंग आउटफिट सब्यसाची द्वारा तैयार किया जा रहा है। इस खबर का दावा भी ई-टाइम्स ने किया है।

इस बीच, विक्की के पिता शाम कौशल ने इस मुद्दे पर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। ये खबर सुनने के बाद से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है पर वो किसी को कोई जवाब नहीं दे रहे। साथ ही कटरीना कैफ सिर्फ खास लोगों के ही फोन कॉल रिसीव कर रहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी