Katrina Kaif और सलमान खान ने शुरू की टाइगर 3 की तैयारियां, शेयर की वर्कआउट वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्होंने अपने- अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर की हैं जिसमें वो एक्सरासाइज और एक्शन की ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:26 AM (IST)
Katrina Kaif और सलमान खान ने शुरू की टाइगर 3 की तैयारियां, शेयर की वर्कआउट वीडियो
Katrina Kaif and Salman Khan start preparations for Tiger 3, share workout video

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी पोस्ट को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्सरासाइज और एक्शन की ट्रेनिंग करती दिख रही हैं।

इस वर्कआउट वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की लैगी में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। साथ ही में वो बता रही हैं कि उन्हें अपने काम से बहुत प्यार है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अपने एक्शन कोच कुलदीप शशि धन्यवाद करते हुए कैप्शन लिखा, ‘वर्क.. वास्तव में मैं उन अद्भुत शिक्षकों और प्रशिक्षकों के बिना कुछ भी नहीं हूं, कुलदीप शशि जो मेरे साथ इतने धैर्य से काम करते हैं और हर रोज कुछ नया सीखाते हैं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अभिनेभी ने टाइगर फ्रेचाइजी की आगामी फिल्म टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ये वीडियो उसी ट्रेनिंग का हिस्सा है। बता दें कि अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो जिम में बाइसप्स की एक्सरासाइज करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इस वर्कआउट वीडियो में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी मस्कुलर बॉडी फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, ‘मुझे लगता है कि ये आदमी टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग ले रहा है।’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी टाइगर फ्रैंचाइजी की पहली का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया। कटरीना कैफ और सलमान खान अभीनित ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी।

chat bot
आपका साथी