गणेश पूजा में जालीदार ड्रेस पहनकर पहुंची कश्मीरा शाह, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- 'मैडम तमीज नहीं है'

हाल ही में ऐसा कुछ अभिनेत्री कश्मीरा शाह के साथ भी हुआ है। कश्मीरा शाह ने अपने परिवार के साथ धूमधाम से गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया। लेकिन ऐसा कर कश्मीरा शाह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:51 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:51 AM (IST)
गणेश पूजा में जालीदार ड्रेस पहनकर पहुंची कश्मीरा शाह, सोशल मीडिया यूजर्स   बोले- 'मैडम तमीज नहीं है'
कश्मीरा शाह की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स कुछ भी करें सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने का सिलसिल चलता ही रहता है। सेलेब्स कोई भी पोस्ट शेयर करते हैं उस पर दो टाइप के लोग कमेंट करते हैं। एक तो सेलेब्स को पसंद करने वाले उनके फैंस और दूसरे उनको ट्रोल करने वाले ट्रोल्स होते हैं। हाल ही में ऐसा कुछ अभिनेत्री कश्मीरा शाह के साथ भी हुआ है। कश्मीरा ने अपने परिवार के साथ धूमधाम से गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया। लेकिन ऐसा कर कश्मीरा शाह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

दरअसल कश्मीरा शाह ने दो दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कश्मीरा गणपति बप्पा की पूजा करते हुए नजर आ रही थीं। इस दौरान कश्मीरा का पूरा परिवार भी उनके साथ मौजूद था। लेकिन पूजा के बीच कश्मीरा शाह को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। वो भी उनकी ड्रेस के लिए।

कश्मीरा शाह ने गणेश जी की पूजा के समय नीले रंग का जालीदार कुर्ता पहना हुआ था। जिसे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। कश्मीरा शाह ने वीडयो में नेट की गहरे नीले रंग की कुर्ती पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने सफेद रंग की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। कश्मीरा की कुर्ती तो बेहद खूबसूरत है लेकिन लोगों को लगता है कि भगवान की पूजा के लिए कश्मीरा का ये पहनावा ठीक नहीं है। ऐसे में लोगों ने कमेंट के जरिए कश्मीरा को जमकर खरी- खोटी सुनाई।

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कश्मीरा को बेशर्म तक कह दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपलोग पूजा में भी ऐसे कपड़े पहन लेते हो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कम से कम दुपट्टा तो पूजा के टाइम सिर पर ले लेना चाहिए था।' हलांकि कुछ लोगों ने कश्मीरा का बचाव करते हुए भी कमेंट किया है।

chat bot
आपका साथी