Kashmira shah ने बोल्ड बिकिनी तस्वीर शेयर कर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह फिल्मों के अलावा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:28 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:28 AM (IST)
Kashmira shah ने बोल्ड बिकिनी तस्वीर शेयर कर बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ट्रोलर्स को भी दिया करारा जवाब
बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह, Instagram : kashmera1

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह फिल्मों के अलावा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। कश्मीरा शाह की यह तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं।

कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अब एक बार फिर से अपनी एक बोल्ड तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वह रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेत्री ने ब्लू कलर की साटिन की शर्ट पहनी हुई है। तस्वीर में कश्मीरा शाह बिंदास अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर को साझा करते हुए कश्मीरा शाह ने खास पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मेरे पास पहले से ही बहुत आलोचक हैं लेकिन जो सबसे तेज आवाज मैं सुनती हूं वह मेरी है। मैं अपनी चियरलीडर हूं तो आगे बढ़ो और ट्रोलिंग करने में मेहनत करो। आखिरकार मेरे प्यारे हेटर्स को कुछ काम करने के लिए भी तो चाहिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह की बिकिनी तस्वीर और यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इतना ही नहीं कई फिल्मी सितारों ने भी कश्मीरा शाह की बिकिनी तस्वीर को खूब पसंद किया और कमेंट कर उनकी तारीफ भी की है।

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कश्मीरा शाह की तस्वीर को पसंद किया। इसके साथ ही उन्होंने कमेंट कर लिखा , 'कश्मीरा यह बहुत प्रेरित करने वाला है। आपकी जैसी बॉडी पाने की इच्छा है।' इसके अलावा और भी सितारों ने कश्मीरा शाह की तस्वीर को पसंद किया है। आपको बता दें कि कश्मीरा शाह बीते साल बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।  

chat bot
आपका साथी